OFFER! सस्ते में मिल रहा है 4 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, कल है आखिरी दिन

OFFER! सस्ते में मिल रहा है 4 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, कल है आखिरी दिन
Huawei Y9s को अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है.

अच्छी बात ये है कि मिड रेंज होने के बावजूद इस फोन पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिससे ग्राहक इस फोन को कम कीमत में घर ला सकते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भारत में इसी हफ्ते लॉन्च हुआ हुवावे Y9s (Huawei Y9s )सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. ग्राहक कंपनी के इस मिड-रेंज फोन को अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं. अच्छी बात ये है कि मिड रेंज होने के बावजूद इस फोन पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिससे ग्राहक इस फोन को कम कीमत में घर ला सकते हैं. आईए जानते हैं इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में...

मिल रहे हैं ये ऑफर्स
हुवावे ने अपने Y9s की कीमत 19,990 रुपये रखी है, जिसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यहां 19 मई से 25 मई तक प्रीपेड पेमेंट के जरिए फोन खरीदने पर 1,000 रुपये Amazon Pay के तौर पर कैशबैक ऑफर है. इतना ही नहीं अमेज़न प्राइम मेंबर्स अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड खरीदने पर 5% की छूट भी दी जा रही है. इसके अलावा हुवावे के इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दे रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट फोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



नोट: कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन 4.0 है लेकिन इस बार छूट के चलते ना सिर्फ ग्रीन और औरेंज ज़ोन में बल्कि रेड ज़ोन में भी डिलीवरी हो रही हैं. ध्यान रहे कि कंटेनमेंट ज़ोन में अभी भी ये सुविधा नहीं है.



Huawei Y9s पर ऑफर मिल रहा है.
Huawei Y9s पर ऑफर मिल रहा है.


Huawei Y9s के फीचर्स
हुवावे के इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का LCD (2340 x 1080 पिक्सल) अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91% है. फोन के बेज़ेल काफी पतले हैं, जिससे व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा हो जाता है. हुवावे ने अपने इस फोन की बॉडी ग्लास की है. सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को 0.3 सेकंड में ही अनलॉक किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! 3 करोड़ भारतीयों की निजी जानकारी खतरे में, पता, ईमल, फोन नंबर हुए लीक)

हुवावे Y9s में ऑक्टा-कोर किरिन 710F चिपसेट है. रैम 6 जीबी जबकि इनबिल्ट स्टोरेज के लिए 128 जीबी का ऑप्शन मिलता ह, जिसे स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया सकता है. फोन EMUI 9.1 स्किन है पर काम करता है.

फोन में कुल 4 कैमरे
बात करें कैमरे की तो हुवावे Y9s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट पॉप-अप कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, ए-GPS, ग्लोनास आदि फीचर्स दिए गए हैं.
First published: May 24, 2020, 4:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading