• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ते में मिल रहा है Apple का सबसे किफायती iPhone! सिर्फ 17 मार्च तक है मौका

बेहद सस्ते में मिल रहा है Apple का सबसे किफायती iPhone! सिर्फ 17 मार्च तक है मौका

iPhone 12 Mini को सस्ते में खरीदने का मौका है.

iPhone 12 Mini को सस्ते में खरीदने का मौका है.

सेल में बात करें ऐपल के किफायती आईफोन iPhone 12 mini की तो ग्राहक इसे काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं. जानें कैसे हैं ऑफर और स्पेसिफिकेशंस....

  • Share this:
    अगर आप ऐपल आईफोन (Apple iPhone) खरीदने के लिए किसी सेल या ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेज़न (Amazon) पर ऐपल डेज़ (Apple Days) सेल चल रही है. ग्राहक इस सेल का फायदा 17 मार्च तक उठा सकते हैं. सेल में बात करें ऐपल के किफायती आईफोन iPhone 12 mini की तो ग्राहकों को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के तहत इसे खरीदने पर 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.

    ऐपल iPhone 12 mini के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपये है. इसे 2,800 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 67,100 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके साथ 12,550 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. वहीं, HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड ज़रिए खरीदने पर इसपर 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.

    iphone 12 mini को अमेज़न ऐपल डेज़ से सस्ते में घर लाया जा सकता है.
    iphone 12 mini को अमेज़न ऐपल डेज़ से सस्ते में घर लाया जा सकता है.


    ऐसे में इस फोन की पेमेंट इस कार्ड से करेंगे तो कुल मिलाकर 8,800 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकेगा. वहीं अगर एक्सचेंज ऑफर को भी मिलाया जाए तो इस पर 21,350 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन के बाकी वेरिएंट्स की बात करें तो फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 74,900 रुपये के बजाय 71,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को बिना किसी कटौती के साथ 84,900 रुपये में खरीदा जा सकता है.

    आइए जानते हैं  कैसे हैं Apple iPhone 12 Mini के फीचर्स
    सबसे पहले फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है.  iPhone 12 Mini में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है. इस फोन में नैनो और ई-सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है.  ये फोन iOS 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इसमें A14 बायोनिक चिप मौजूद है.

    कैमरे के तौर पर इस आईफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है. आईफोन के कैमरे में नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट HDR 3, 4K नाइट मोड, 4K Dollby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन के फ्रंट 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेंसर दिया गया है, जो नाइट मोड और 4K Dollby Vision HDR के सपोर्ट के साथ आता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज