होम /न्यूज /तकनीक /Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, पहली बार इतना सस्ता हुआ फोन

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, पहली बार इतना सस्ता हुआ फोन

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा शानदार ऑफर

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा शानदार ऑफर

अमेजन इंडिया Samsung Galaxy Z Flip 3 पर शानदार ऑफर दे रही है. अब आप सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन 70,000 रुपये से क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अमेजन Samsung Galaxy Z Flip 3 पर शानदार ऑफर दे रही है.
ई कॉमर्स वेबसाइट से इसे 70 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है.
इसके अलावा फोन पर 12,750 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

नई दिल्ली. सैमसंग ने हाल ही में अपने लेटेस्ट जेनरेशन के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 लॉन्च किए थे. ये स्मार्टफोन भारत में प्री-बुकिंग के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि इनकी बिक्री अगले महीने से शुरू हो जाएगी. हालांकि, अगर आप भी सैमसंग से फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इसे लेने का यह सबसे अच्छा समय हो सकता है.

दरअसल, अमेजन इंडिया पर सैमसंग के स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स दे रही है. अब आप सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन 70,000 रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं. वहीं, अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं, तो आपको 12,750 रुपये तक का और फायदा हो सकता है.

नई कीमत और ऑफर
पिछले साल लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Z Flip 3 अब तक की सबसे कम कीमत पर बिक रहा है. अब आप Samsung Galaxy Z Flip 3 को Amazon.in से 68,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Samsung Galaxy Z Flip 3 की खरीदारी पर आप 12,750 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इतना ही नहीं फोल्डेबल स्मार्टफोन पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिल सकता है.

यह भी पढ़ें-  सेंट्रल इक्विपमेंट आईडेंटिटी रजिस्टर के जरिए आसानी से ढूंढ़ सकते हैं चोरी हुआ फोन, फॉलो करें ये स्टेप

Samsung Galaxy Z Flip 3 के स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy Z Flip 3 5G में 1.9-इंच की कवर स्क्रीन मिलती है और इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में दिया गया मेन डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है.

12MP का प्राइमरी कैमरा
अगर बात करें फोन के कैमरे की, तो इसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा मिलाता है. साथ ही इसमें ऑटोफोकस के साथ एक 12MP अल्ट्रावाइड सेंसर भी मौजूद है. साथ ही फोन के डिस्प्ले में एफ/2.4 अपर्चर वाला 10MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है.

3300mAh की बैटरी
प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट आफर कर रहे है.यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Tags: Galaxy, Mobile Phone, Samsung, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें