लाइव टीवी

लॉन्च से पहले लीक हुई Oppo A7 की जानकारी, जानें क्या होगा खास

News18Hindi
Updated: October 28, 2018, 3:00 PM IST
लॉन्च से पहले लीक हुई Oppo A7 की जानकारी, जानें क्या होगा खास
Oppo A7 स्मार्टफोन को चीन के टेलीकॉम वेबसाइट पर देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हुई है.

Oppo A7 स्मार्टफोन को चीन के टेलीकॉम वेबसाइट पर देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2018, 3:00 PM IST
  • Share this:
जल्द चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन Oppo A7 लॉन्च करने वाली है. अभी लॉन्च की असल तारीख का खुलासा नहीं हुआ है और उससे पहले ही इसकी जानकारी लीक हो गई है. कुछ समय पहले फोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर देखा गया और अब Oppo A7 स्मार्टफोन को चीन के टेलीकॉम वेबसाइट पर देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक हुई है.

VIDEO: WHATSAPP पर ऐसे भेजें अपने चेहरे का STICKER

चीन की टेलीकॉम वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक Oppo A7 को कंपनी अपने घरेलू बाजार में नवम्बर में  लॉन्च कर सकती है,  जिसकी कीमत 1,599 युआन (करीब 21,000 रुपये) होगी. लीक हुई जानकारी के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है. यह फोन एम्बर गोल्ड और हल्का पिंक कलर में आएगा.



सस्ते हुए Samsung के ये 4 दमदार स्मार्टफोन्स, सिर्फ कुछ दिन के लिए है ऑफर



लीक हुई जानकारी के मुताबिक अगर Oppo A7 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रेजॉलूशन 1520x720 पिक्सल होगा. इसके अलावा यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर हो सकता है. इसके अलावा इसमें होगा 4230mAh की बैटरी हो सकती है. वहीं कैमरे की बात करें तो Oppo A7 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है, जबकि इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है जो 13MP+2MP के साथ आएगा. यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 2.0 का माइक्रोयूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक हो सकता है.

5G से लेकर 'INDIA MOBILE CONGRESS 2018' में ये रहा ख़ास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2018, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading