होम /न्यूज /तकनीक /

इनबेस ने अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च कीं, 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे गेम्स भी

इनबेस ने अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च कीं, 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे गेम्स भी

इनबेस ने अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2  स्मार्टवॉच लॉन्च कीं

इनबेस ने अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च कीं

इनबेस ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Inbase Urban Pro और Inbase Urban Pro 2 को लॉन्च कर दिया है. इनमें ब्लूटूथ कॉलिंग समेत ढेर सारे नए फीचर्स मिलेंगे. साथ ही वॉच की बैटरी 14 दिन चलेगी.

हाइलाइट्स

इनबेस ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं.
इन स्मार्टवॉच में बड़ी डिस्प्ले, एचडी हैंड्सफ्री कॉल क्वालिटी जैसे फीचर्स मिलेंगे.
दोनों स्मार्टवॉच कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली. इनबेस ने भारत में अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 प्रीमियम स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी हैं. इन स्मार्टवॉच में बड़ी डिस्प्ले, अलग-अलग मेन्यू स्टाइल, एचडी हैंड्सफ्री कॉल क्वालिटी, 120+ स्पोर्ट्स मोड, स्मार्टफोन और म्यूजिक कंट्रोल, बेहतरीन बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिल रहे हैं. इन स्मार्टवॉच की कीमत क्रमश 2,799 रुपये और 2,499 रुपये है.

इनमें इन-बिल्ट गेम्स की सुविधा भी मिलती है. ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इन दो नई स्मार्टवॉच कई आकर्षक कलर्स में उपलब्ध हैं यानी यूजर अपने स्टाइल और मूड के हिसाब से अपना पसंदीदा कलर चुन सकता है. इसके अलावा इसमें वेदर फॉरकास्ट, कैमरा कंट्रोल, कैलकुलेटर और ऑनबोर्ड वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी हैं.

इनबेस अर्बन प्रो एक्स स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस
इनबेस अर्बन प्रो एक्स स्मार्टवॉच 1.8-इंच की स्क्रीन के साथ आती है. इसमें ऑनबोर्ड का स्मार्ट और तेज यूजर इंटरफेस मिलता है, जिसमें आपकी लाइफस्टाइल और मू़ड के अनुरूप 8 प्रकार की मेनू स्टाइल और 100+ वॉच फेस हैं. इसके अलावा इसमें 4 बिल्ट-इन गेम्स हैं. वॉच को हल्के एल्युमिनियम-पीसी हाइब्रिड केसिंग का उपयोग करके डिजाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें- सोनी ने लॉन्च किया 85 इंच का ब्राविया XR X95K टीवी, कीमत 7 लाख रुपये, जानिए फीचर्स

24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग
इसे पानी और पसीने से बचाने के लिए IPX67 रेट किया गया है. वॉच में वेदर फोरकास्ट, एक कैलकुलेटर, कैमरा कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट भी दिया गया है. इनबेस अर्बन प्रो एक्स 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, एसपीओ2 लेवल्स के साथ एक एचडी माइक्रोफोन और स्पीकर को सपोर्ट करती है. यह आपके ब्लड प्रेशर कैलोरी बर्न आदि का निरीक्षण करती है. अर्बन प्रो एक्स में एक बड़ी बैटरी है जो स्मार्टवॉच को 5 दिनों तक संचालित कर सकती है. इसमें 120 से अधिक स्पोर्ट मोड्स भी मिलते हैं.

इनबेस अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच के फीचर्स
अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच में वेदर फोरकास्ट, एक कैलकुलेटर और एक ऑनबोर्ड वॉयस असिस्टेंट भी शामिल है. वॉच 8 से अधिक मेन्यू स्टाइल्स और 100+ कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस समेत स्मार्ट यूजर इंटरफेस के साथ आती है, आप अपनी पसंद और स्टाइल के अनुसार वॉच फेस चुन सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इनबेस अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच 24/7 आपके हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर को ट्रैक करती है. पेडोमीटर ऑनबोर्ड आपको बर्न्ट कैलोरी के बारे में बताता हे, वहीं स्लीप मॉनिटर के साथ आप अपनी नींद की निगरानी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Online Payment: ऑनलाइन पेमेंट के लिए कौन-सा ऐप बेहतर, कितनी है Phone Pay की हिस्सेदारी

एक बार चार्ड होने पर 14 घंटी चलेगी वॉच
इसमें सेडेन्टरी अलर्ट और ड्रिंकिंग वॉटर अलर्ट के फीचर्स भी हैं जो सुनिश्चित करते हैं कि आप दिन पर एक्टिव रहें. इसके अलावा स्मार्टवॉच में ब्रेथ ट्रेनिंग और फिज़ियोलोजिकल साइकिल अलर्ट भी मिलता है. इसके डेली एक्टिविटी ट्रैकर में 120+ स्पोर्ट्स मोड हैं. यह एक बार चार्ज होने के बाद लगभग 14 दिनों तक चलती है.

स्मार्टवॉच की कीमतें
इनबेस अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 बाजार में क्रमशः 2,799 रुपये और 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं. यूजर्स इन स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन इंडिया और देश भर के अन्य प्रमुख स्टोर से खरीद सकते हैं.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर