India-Pakistan Match: कौन जीतेगा आज का मुकाबला, अनुमान लगाएं और इनाम पाएं

मुकाबले की शुरुआत से ही हम रन, विकेट, जीत सबका अनुमान लगा लेते हैं और कई बार आपस में ही भिड़ जाते हैं. मगर सोचिए आपके इसी अनुमान लगाने पर आपको इनाम मिले तो.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 2:01 PM IST
India-Pakistan Match: कौन जीतेगा आज का मुकाबला, अनुमान लगाएं और इनाम पाएं
File Photo
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 2:01 PM IST
India Pakistan Match ICC World Cup 2019 Live Score. भारत-पाकिस्तान का मैच बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का ये 22वां मैच होगा, जिसका भारतीय फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. मुकाबले की शुरुआत से ही हम रन, विकेट, जीत सबका अनुमान लगा लेते हैं और कई बार आपस में ही भिड़ जाते हैं. मगर सोचिए आपके इसी अनुमान लगाने पर आपको इनाम मिले तो. जी हां वर्ल्ड कप 2019 के लिए जियो की सर्विस ‘Jio Cricket Play Along’ के ज़रिए यूज़र्स खेल का अनुमान लगाकर प्वॉइंट्स हासिल कर सकते हैं. जियो ने इस सर्विस की टैगलाइन ‘Khelo Cricket, Jio Cricket’ रखी है.

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग एक रोमांचक इंटरैक्टिव कॉन्सेप्ट है. इसके लिए यूज़र्स को MyJioApp (माईजियो ऐप) पर जियो क्रिकेट प्ले अलोंग खेलना होगा. इसके बाद टीम बनाने के लिए यूज़र को ‘Room’ सेलेक्ट करना होगा. फिर इसमें ‘Create Team’ का ऑप्शन मिलेगा. इसमें यूज़र को 11 प्लेयर सेलेक्ट करने होंगे, जिसमें 1 विकेट कीपर, 3 बैट्समैन, 4 Bowler, 3 ऑल राउंडर शामिल होने चाहिए. (ये भी पढ़ें- Jio का खास ऑफर, मोबाइल पर मुफ्त में देखें India-Pakistan का मैच,ये है तरीका)

Photo: jio.com


खेल के दौरान प्लेयर से ऐसे 4 सवाल पूछे जाएंगे, जिसमें उन्हें बताना होगा कि अगले 5 ओवर में क्या होगा. सही जवाब देने पर प्लेयर को प्वॉइंट्स दिए जाएंगे. खास बात ये है कि जियो प्ले अलोंग को जियो और नॉन-जियो दोनों ही यूज़र खेल सकते हैं. (ये भी पढ़ें- एक नहीं 16 भाषाओं में सुने गानें, Jio सिम वालों को मुफ्त में मिलती है ये सर्विस, देखें वीडियो)

कितनी देर में देना होगा जवाब
सवाल पूछे जाने के बाद 2 ओवर के अंदर ही प्लेयर को सही जवाब देना होगा. Jio Play Along में यूज़र्स ना सिर्फ क्रिकेट मैच खेल सकते हैं, बल्कि मैच का स्कोर, मैच का टाइमटेबल, रिजल्ट और बाकी जानकारियां भी पा सकते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...