ICC World Cup 2019: Jio के खास ऑफर से मोबाइल पर मुफ्त में देखें India-Bangladesh का Live मैच

इंडिया vs बांग्‍लादेश लाइव क्रिकेट स्कोर : जियो यूज़र्स देखें Live ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Hotstar) पर....

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:13 PM IST
ICC World Cup 2019: Jio के खास ऑफर से मोबाइल पर मुफ्त में देखें India-Bangladesh का Live मैच
India vs Bangladesh
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:13 PM IST
India vs Bangladesh  Live Cricket Match Score, ICC Cricket World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 का आज 40वां मैच है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है. इंडिया और बांग्‍लादेश दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, इसीलिए फैंस को भी रोचक मुकाबला की उम्मीद है, लेकिन इस बीच ऑफिस और काम के चलते घर पर बैठकर टीवी देखने का टाइम नहीं होता.

मुफ्त में ऐसे देखें India vs Bangladesh का मैच
जियो यूज़र्स इसे हॉटस्टार या JioTV पर देख सकते हैं. इसके लिए यूज़र्स को हॉटस्टार पर विज़िट करना होगा, जिसके बाद उन्हें वर्ल्ड कप क्रिकेट का एक्सेस मिल जाएगा और वह लाइव मैच देख पाएंगे. अगर आप जियो टीवी यूज़ करते हैं तो आपको सीधा हॉटस्टार पर रिडायरेक्ट कर दिया जाएगा. इसके बाद आप मैच देख सकते हैं. 



इसके अलावा जियो ने जियो Cricket Play Along भी पेश किया है. इसमें यूज़र्स वर्ल्ड कप मैच के दौरान कुछ आसान से सवालों का जवाब देकर प्वाइंट्स बना सकते हैं. इससे यूज़र्स को मैच के शिड्यूल, रिज़ल्ट और स्कोर जैसी जानकारी भी मिलती है. इसे माय जियो ऐप(MyJioApp) से एक्सेस किया जा सकता है.

जियो प्लान


स्पेशल JIO रीचार्ज
Loading...

इतना ही नहीं Reliance Jio ने 251 रुपये का नया जियो क्रिकेट सीज़न स्पेशल डेटा पैक भी लॉन्च किया है. यह रीचार्ज पैक Jio के मौज़ूदा और नए सब्सक्राइबर्स के लिए होगा. नए स्पेशल डेटा पैक में यूज़र्स को 51 दिनों में कुल 102 जीबी डेटा मिलेगा. दावा है कि इतना डेटा वर्ल्ड कप के मैच देखने के लिए काफी होगा. इसी तरह से क्रिकेट के फैन मैच के दौरान Jio Cricket Play Along गेम का लुत्फ उठा सकते हैं. इसे MyJio ऐप के ज़रिए एक्सेस किया जा सकेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...