IPL 2021: मोबाइल पर फ्री में देखें इंडियन प्रीमियर लीग के मैच, जानिए तरीका

आईपीएल 2021 (IPL/Twitter)

आईपीएल 2021 (IPL/Twitter)

आईपीएल 2021 की लाइवस्ट्रीम के लिए बीसीसीआई ने Disney+ Hotstar के साथ पार्टनरशिप की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 4:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो चुका है. आईपीएल का अंतिम मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन में कुल 8 टीमें शामिल हैं. छह अलग-अलग शहरों में मैच का आयोजन किया जा रहा है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि भारत में आईपीएल को मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं.

आईपीएल 2021 की लाइवस्ट्रीम के लिए बीसीसीआई ने Disney+ Hotstar के साथ पार्टनरशिप की है. Disney+ Hotstar पर आईपीएल को यूजर्स दो तरीके से देख सकते हैं. पहला तरीका Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन है, जिसकी सलाना कीमत 399 रुपये है.

ये भी पढ़ें- Realme के नए स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तोड़ सेल! सिर्फ 10 सेकेंड में बिक गए 113 करोड़ रुपये से ज़्यादा के फोन

वहीं, दूसरा तरीका Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन है, जिसकी मासिक कीमत 299 रुपये और सलाना कीमत 1,499 रुपये है. आईपीएल के अलावा सब्सक्रिप्शन के जरिए लेटेस्ट टीवी शो, लोकप्रिय हॉलीवुड मूवीज, लाइव स्पोर्ट्स आदि देखने को भी मिलते हैं.
ये भी पढ़ें-  BSNL यूज़र्स के लिए खुशखबरी! 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया ये सस्ता प्रीपेड प्लान, कॉलिंग फ्री

फ्री में में कैसे देखें आईपीएल?

देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया अपने कई प्रीपेड प्लान के साथ Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन का वार्षिक प्लान फ्री में दे रही हैं. यानी कि आप टेलिकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान का रिचार्ज करके फ्री में आईपीएल के मैचों को घर बैठे देख सकते हैं. इसके अलावा आप Star Sports Network के स्पोर्ट्स चैनल्स के जरिए भी आईपीएल देख सकते हैं क्योंकि इसी पर यह ब्रॉडकास्ट हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज