• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Samung ला रहा है इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन, मिलेगा 64MP का कैमरा

Samung ला रहा है इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन, मिलेगा 64MP का कैमरा

Samsung Galaxy M51 इंडिया का पहला 7000mAh वाला फोन होगा.

Samsung Galaxy M51 इंडिया का पहला 7000mAh वाला फोन होगा.

Galaxy M51 की सबसे खास बात इसकी बैटरी होगी. बताया गया है कि ये इंडिया का पहला ऐसा फोन होगा, जो कि 7000mAh की बैटरी के साथ आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    सैमसंग (Samsung) 10 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन को लेकर कंपनी ने अमेज़न इंडिया पर टीज़र जारी कर दिया है, जहां से फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी होगी. बताया गया है कि ये इंडिया का पहला ऐसा फोन होगा, जो कि 7000mAh की बैटरी के साथ आएगा. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

    जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 को कल जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है. इस फोन की खास बात 7000mAh की बैटरी, 6.7 इंच का डिस्प्ले और इसका क्वाड कैमरा है. सैमसंग गैलेक्सी M51 फोन में पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले है.

    (ये भी पढ़ें-  ज़्यादा नहीं है Jio के इस धांसू प्लान की कीमत! हर दिन मिलता है 3GB डेटा और Free कॉलिंग भी)

    फोन में 7000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. (Photo: Amazon India)
    फोन में 7000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. (Photo: Amazon India)


    कंपनी इस नए स्मार्टफोन को  'Meanest Monster Ever' टैगलाइन के साथ शेयर कर रही है. टीज़र से पता चला है कि फोन में फास्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G दिया जाएगा. कैमरे की बात करें तो Galaxy M51 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया जाएगा, जो कि सिंगल टेक में मल्टिपल शॉट दे सकेगा.



    फोन में 6.7 इंच का sAMOLED प्लस इनफिनिटी O डिस्प्ले जिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 को हाल ही में जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है.

    (ये भी पढ़ें-  सस्ते हो गए Realme के ये 4 कैमरे वाले दो पॉपुलर स्मार्टफोन्स, अब सिर्फ इतने में खरीद सकते हैं आप)

    कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी M51 क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. फोन में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए गैलेक्सी M51 में 4जी एलटीई सपॉर्ट, ड्यूल सिम, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज