पहले से और भी सस्ता हुआ 6000mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन, मिलेगा दमदार कैमरा

Infinix Smart 4 Plus में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.
Infinix Smart 4 Plus में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

खास बात ये है कि कम कीमत का होने के बावजूद इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में फोन को और भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:01 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) का कल यानी कि 4 नवंबर को आखिरी दिन है. सेल की शुरुआत 29 अक्टूबर से हुई है, और सेल में फोन से लेकर कई कैटेगरी के स्मार्टफोन पर बड़ा ऑफर दिया जा रहा है. सेल में बजट फोन से लेकर फ्लैगशिप फोन पर भी ऑफर्स की भरमार है. फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक Mobile पर ग्राहकों को काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं. इसी में से बात करें हॉन्गकॉन्ग की पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) के फोन की तो इसके बजट फोन इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस को अच्छे डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकता है.

खास बात ये है कि कम कीमत का होने के बावजूद इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में फोन को 7,999 रुपये की जगह 7,499 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा. इतना ही नहीं ग्राहकों को फोन पर स्पेशल प्राइज़ के ज़रिए 2500 रुपये की छूट भी मिलेगी.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में खरीदें 7000mAh की बैटरी वाला Samsung का दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे)



फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल का आज आखिरी दिन है.
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल का आज आखिरी दिन है. (Photo: Flipkart)

पाएं एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी
इतना ही नहीं अगर फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन खरीदने के लिए अगर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा पाना चाहते हैं तो 6,950 रुपये तक की छूट मिल जाएगी.

इनफिनिक्स के Smart 4 plus में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है. इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है.

सबसे दमदार है फोन की बैटरी
इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल AI रियर कैमरा है. इसमें  13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और दूसरा डेप्थ सेंसर है. फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज