Infinix Hot 10 Play: 6000mAh बैटरी के साथ भारत में आज लॉन्च हो रहा है सस्ता फोन, जानें फीचर्स

Infinix Hot 10 Play मे 6000mAh की बैटरी दी जाएगी.

Infinix Hot 10 Play मे 6000mAh की बैटरी दी जाएगी.

Infinix Hot 10 Play में 6.82-इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो वाटरड्रॉप नॉच और एचडी + रिज़ोलूशन के साथ आएगा. इसकी सबसे खास बात कम कीमत में 6000mAh बैटरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 10:12 AM IST
  • Share this:
हॉन्गकॉन्ग की कंपनी इनफिनिक्स आज (19 अप्रैल) भारत में अपना नया स्मार्टफोन इनफिनिक्स हॉट 10 प्ले (Infinix Hot 10 Play) लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए डेडिकेटेड पेज लाइव किया गया है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स सामने आए हैं. पता चला है कि ये एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो कि डुअल कैमरे जैसे फीचर्स के साथ आएगा.

इस फोन को कुछ बाज़ारों में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे कि इस फोन के फीचर्स का अंदाज़ा भी लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं किन स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है ये फोन. Infinix Hot 10 Play में 6.82-इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो वाटरड्रॉप नॉच और एचडी + रिज़ोलूशन के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 6,999 रुपये में मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, HD+ डिस्प्ले के साथ खूबसूरत है लुक)

फोन में मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. ज़रूरत पड़ने पर स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है, जिसके लिए ग्राहकों को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है. इस सीरीज़ का फोन इनफिनिक्स हॉट 10 पहले से मौजूद है.
कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने की उम्मीद है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आ सकती है. इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5, 4G VoLTE, डुअल-बैंड वाई-फाई और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-  10 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, बजट फोन पर भी भारी छूट)

कितनी हो सकती है कीमत



फोन की असल कीमत का खुलासा आज दोपहर 12 बजे के बाद ही होगा, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत करीब 10 हजार रुपये हो सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि इस साल की शुरुआत में फोन को फिलीपींस और पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 6,500 रुपये से 8,000 रुपये के बीच रखी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज