• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • INFINIX HOT 10S SPECIFICATION LISTED AHEAD OF LAUNCH ON 20 MAY 2021 IN INDIA WILL HAVE 6000MAH BATTERY PRICE UNDER 10 THOUSAND PHONE AAAQ

लॉन्च से पहले लीक हुए Infinix Hot 10S के फीचर्स और कीमत! बजट फोन में मिलेंगी कई खासियत

Infinix Hot 10S में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है.

फोन के ऑफिशियल रेंडर से पता चला है कि इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके अलावा ये भी कंफर्म हुआ है कि इसका डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

  • Share this:
    इनफिनिक्स भारत में अपना नया स्मार्टफोन इनफिनक्स Hot 10S लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी इस फोन को भारत में 20 मई को पेश करेगी, जिसे फ्लिपकार्ट के ज़रिए ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस फोन के फुछ फीचर्स लिस्ट कर दिए गए हैं, जिससे इसके फीचर्स का पता चल गया है. फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक इनफिनिक्स हॉट 10S में 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन के कैमरे में 240fps स्लो-मो वीडियो बुकेह और टाइम-लैप्स जैसे फीचर्स मिलेंगे.

    फोन के ऑफिशियल रेंडर से पता चला है कि इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके अलावा ये भी कंफर्म हुआ है कि इसका डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

    (ये भी पढ़ें- पहले से सस्ता हुआ Xiaomi का 5020mAh बैटरी, 120Hz डिस्प्ले वाला नया स्मार्टफोन, अब खरीदें ओपेन सेल में)

    इनफिनिक्स हॉट 10S में 6.82 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का होगा और टच सैंपलिंग रेट 180 हर्ट्ज़ का होने की बात सामने आई है. फोन एंड्रॉयड 11 ओएस के साथ आता है. इंडोनेशिया में फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था.

    फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ और एक AI सेंसर भी दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- Jio के बेहद सस्ते प्लान! सिर्फ 39 रुपये और 69 रुपये में पाएं फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा, जानें कितनी है वैलिडिटी)

    10 हज़ार से कम होगी कीमत
    स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन और वॉयलट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. पावर के लिए हॉट 10S में 6000mAh बैटरी दी जाएगी. इनफिनिक्स अपने सस्ते स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है और ऐसे में इंडोनेशियाई मार्केट में ये फोन 130 डॉलर (करीब 9,500 रुपये) में पेश किया है, जिससे ये साफ हो गया है कि भारत में इस फोन को 10 हज़ार से कम कीमत में पेश किया जाएगा.
    First published: