चार कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर सिर्फ पांच दिनों के भारी डिस्काउंट,असल कीमत 9 हज़ार से भी कम

चार कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर सिर्फ पांच दिनों के भारी डिस्काउंट,असल कीमत 9 हज़ार से भी कम
Infinix Hot 7 Pro

Infinix Hot 7 pro में महंगे फोन वाले फीचर्स दिए गए हैं, मगर इसकी कीमत बेहद कम है. साथ ही इसपर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
Infinix ने हाल ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Hot 7 Pro लॉन्च किया है. इस फोन को आज से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. वैसे तो इस फोन की कीमत 9,999 रुपये है मगर पांच दिनों के लिए फ्लिपकार्ट पर इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. हॉट 7 प्रो को 17 से 21 जून के बीच फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 8,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा. नए फोन पर ग्राहक 1 हज़ार का डिस्काउंट 'स्पेशल लॉन्च ऑफर डिस्काउंट' के तहत उठा सकते हैं.

मिल रहा है ये 'स्पेशल ऑफर'
इसके अलावा एक्सिस बैंक यूजर्स को 900 रुपए का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट दिया जाएगा, जिससे उन्‍हें यह फोन केवल 8099 रुपए का पड़ेगा कंपनी का दावा है कि Infinix Hot 7 Pro स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम में आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 6GB की रैम दी गई है. (ये भी पढ़ें- फोन में हज़ारों Photos सेव करने पर भी नहीं होगी स्पेस फुल होने की दिक्कत, अपनाएं ये तरीका)

Infinix Hot 7 Pro में हैं ये फीचर्स



इंफीनिक्स Hot 7 Pro में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.19 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है.



Infinix Hot 7 pro


इसके डिस्‍प्‍ले पर 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है. इंफीनिक्स Hot 7 Pro स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड XOS 5.0 पर काम करता है. फोन में 6GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है. (ये भी पढ़ें- पुराना TV देकर मुफ्त में मिल रहा है ये फोन, जानें ऑफर)

कम कीमत में होन के बावजूद इसमें डुअल कैमरे जैसा फीचर मौजूद है. फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. यानी कि इसमें पूरे 4 कैमरे हैं. पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है.

-यकीनन नहीं जानते होंगे Google की ये 7 दिलचस्प Trick, ट्राय किए बिना नहीं रह पाएंगे
- अपने फोन में मौजूद वायरस को आसानी से करें डिलीट, ये है तरीका


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading