होम /न्यूज /तकनीक /Infinix का इस साल का सबसे सस्ता फोन लॉन्चिंग के लिए तैयार, फीचर्स और कीमत आई सामने

Infinix का इस साल का सबसे सस्ता फोन लॉन्चिंग के लिए तैयार, फीचर्स और कीमत आई सामने

Infinix Note 12i की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है.

Infinix Note 12i की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है.

Infinix भारत में इस साल का अपना पहला फोन नोट 12i लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी का ये फोन 25 जनवरी 2023 को लॉन्च होग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट द्वारा संचालित होगा.
पावर के लिए डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी.
कैमरे के तौर पर Note 12i में पीछे की तरफ वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा.

Infinix के एंट्री लेवल फोन इनफिनिक्स नोट 12i को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली थी. अब फ्लिपकार्ट ने कंपनी के अगले फोन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. कंपनी का अगला स्मार्टफोन Infinix Note 12i अगले हफ्ते मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा.

Flipkart द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, Infinix Note 12i भारत में 25 जनवरी को लॉन्च होगा. स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा.  स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Infinix Note 12i में FHD + रेज़ोलूशन के साथ 6.7-इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा. पैनल में पीक ब्राइटनेस के 1000 निट्स होंगे. डिस्प्ले में वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन होगा. ये 7.8mm मोटाई के साथ आ सकता है.

स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा. रैम को 3GB वर्चुअल रैम के साथ 7GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-ठंड में हीटर इस्तेमाल करते हैं? ये 3 बातें जान लेंगे तो आज ही घर से बाहर फेंक देंगे, डराने वाली है वजह

कैमरे के तौर पर Note 12i में पीछे की तरफ वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा. सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी लेंस और दो और सेंसर दिए जाएंगे. इसका सेकेंडरी लेंस एक डेप्थ सेंसर होगा, जबकि तीसरा सेंसर AI लेंस होगा. फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर दिया जाएगा.

कैसे होगी बैटरी और कितनी होगी कीमत?
पावर के लिए डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. इसमें 10-लेयर कूलिंग सिस्टम होने का दावा किया गया है. ऐसा लगता है कि फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर XOS 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5 mm जैक जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- Tech Knowledge: फेफड़ों के लिए कौन सा रूम हीटर सही होता है? जानें हीटर से जुड़े कुछ ज़रूरी सवालों के जवाब

फिलहाल स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह 15,000 रुपये के सेगमेंट में आएगा क्योंकि यह एक 4जी हैंडसेट होगा.

Tags: Infinix, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें