16 सितंबर को आ रहा है 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन, शानदार है इसका लुक

16 सितंबर को आ रहा है 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन, शानदार है इसका लुक
Infinix Note 7 में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा.

कंपनी ने टीज़र में नए फोन की फोटो शेयर की है, जिससे कंफर्म होता है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 8:11 AM IST
  • Share this:
बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) भारत में नया स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है. कई दिनों से हिंट मिल रहा है कि कंपनी जल्द नया फोन इनफिनिक्स नोट 7 (Infinix Note 7) लाने वाली है, और इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर फोन का टीज़र भी जारी कर दिया है, जिसमें लिखा है कि #Notekarlo फोन 16 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

टीज़र में दी गई फोटो को देखें तो कंफर्म होता है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा इनफिनिक्स ने अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर भी फोन को लेकर कई जानकारी शेयर की है, जिससे पता चला है कि फोन का कैमरा 120FPS मोमेंट् क्लिक कर सकेगा, और ये स्लो मोशन वीडियो कैप्चर के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- अपने स्मार्टफोन से फौरन डिलीट कर दें ये 17 खतरनाक ऐप्स, Google ने किर दिया है बैन)
फोन का कैमरा राउंड मॉड्यूल के साथ आएगा, और फोन स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass देगा. (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Samsung का 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला धांसू फोन, बैटरी भी दमदार) कंपनी ने इनफिनिक्स से क्लिक की हुई फोटो भी शेयर की है, जिसमें कैमरा क्वालिटी को देखा जा सकता है. फोटो पर फोन का वॉटरमार्क भी है, जिससे कंफर्म हो गया है कि फोन AI HD क्वाड रियर कैमरे के साथ आएगा. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरा होने की भी बात सामने आ गई है.




लीक हो चुके हैं ये फीचर्स
इनफिनिक्स नोट 7 में 6.95 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6 जीबी तक रैम+128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

कीमत की बात करें तो इनफिनिक्स हमेशा कम कीमत के ही फोन लॉन्च करता है और हाल ही कंपनी ने 6000mAh बैटरी से लैस Smart 4 Plus लॉन्च किया था. खास बात ये है कि इस फोन में अच्छे फीचर्स देने के बावजूद कंपनी ने इसकी कीमत सिर्फ 7,999 रुपये रखी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज