बेहद सस्ता है 32MP वाला Infinix S4, एक्सचेंज ऑफर में कम हो जाएंगे 8,950 रुपये

बेहद सस्ता है 32MP वाला Infinix S4, एक्सचेंज ऑफर में कम हो जाएंगे 8,950 रुपये
Photo: न्यूज़18 हिंदी

सेल 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में 32 मेगापिक्सल का AI कैमरा है...

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
Infinix S4 की पहली सेल 12 बजे से शुरू हो गई है. ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में 32 मेगापिक्सल का AI कैमरा है. फोन की खरीद पर कंपनी एक्सचेंज ऑफर का फायदा दे रही है. ग्राहक पुराना फोन देकर इस फोन को 8,950 रुपये छूट पर घर ला सकते हैं. इतना ही नहीं इस फोन को हर महीने 299 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं. फोन को  8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. आइए जानते हैं इस फोन की खासियत.

Infinix S4 का डिस्प्ले
इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है. यह IPS पैनल है और स्क्रीन डेन्सिटी 271 पिक्सल प्रति इंच है. Infinix S4 में MediaTek Helio P22 प्रॉसेसर दिया गया है. Infinix S4 में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड XOS 5.0 पर चलता है.  (ये भी पढ़ें- Jio की इस सर्विस से मिनटों में बुक करें ट्रेन टिकट, ये है तरीका)

कम कीमत में बेहतरीन कैमरा 



फोटॉग्राफी के लिए Infinix S4 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और टच टु फोकस फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश भी है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.



Infinix S4


Infinix S4 ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इस फोन मे डुअल सिम के साथ एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं. (ये भी पढ़ें- आपका Gmail किसी और के फोन में तो नहीं है Login, वीडियो में देखे कैसे करें पता)

दो दिन तक चलेगी बैटरी
पावर के लिए इस फोन कंपनी ने इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी है और कंपनी का दावा है कि ये एक दिन का बैटरी बैकअप देगी. फोन फिलहाल नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे रंगों में उपलब्ध है. यह 3+32GB वेरिएंट में 3-इन-1 कार्ड स्लॉट के साथ उपलब्ध है जो 256GB तक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट को सपोर्ट कर सकता है.

- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड-
- खास है ये App, भेजा गया मैसेज Delete करने पर भी दोस्त को नहीं चलेगा पता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading