लाइव टीवी

Infinix S4 Unboxing: देखें कितना खास है 32MP AI सेल्फी कैमरे वाला ये बजट फोन

News18Hindi
Updated: May 28, 2019, 2:31 PM IST

Infinix S4, 9 हज़ार से भी कम होने के बावजूद यूज़र्स को महंगे फोन वाले फीचर्स का एक्सपीरिएंस देता है. तो देखिए इस फोन की अनबॉक्सिंग और देखें कैसा है इसका First Impression…

  • Share this:
कई बार हमें बजट स्मार्टफोन्स में फीचर्स को लेकर समझौता करना पड़ता है, मगर सोचिए कम कीमत में भी आपको प्रीमियम फोन वाले फीचर्स मिल जाए तो. जी हां दोस्तों Infinix ने हाल ही में बजट फोन S4 लॉन्च किया है, जो कि 9 हज़ार से भी कम होने के बावजूद यूज़र्स को महंगे फोन वाले फीचर्स का एक्सपीरिएंस देता है. तो देखिए इस फोन की अनबॉक्सिंग और देखें कैसा है इसका First Impression…

फोन के बॉक्स में 10W का ट्रैवल अडैप्टर, माइक्रो USB केबल, डॉक्यूमेंटेशन, TPU केस और स्क्रीन कार्ड भी दिया गया है. अब फोन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है. यह IPS पैनल है और स्क्रीन डेन्सिटी 271 पिक्सल प्रति इंच है. Infinix S4 में MediaTek Helio P22 प्रॉसेसर दिया गया है.  फोन फिलहाल नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे रंगों में उपलब्ध है.

Infinix S4 ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इस फोन मे डुअल सिम के साथ एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं. Infinix S4 में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड XOS 5.0 पर चलता है.

फोटॉग्राफी के लिए Infinix S4 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और टच टु फोकस फीचर्स दिए गए हैं.  सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वीडियो में इस फोन के कुछ कैमरा सैंपल्स देखे जा सकते हैं.  फोन कैमरे में Beauty Effect और Stickers भी मौजूद हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर