लाइव टीवी

सस्ती कीमत में आ रहा है 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला फोन, 6 मार्च को होगा लॉन्च

News18Hindi
Updated: March 4, 2020, 10:14 AM IST
सस्ती कीमत में आ रहा है 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला फोन, 6 मार्च को होगा लॉन्च
Infinix S5 Pro

इनफिनिक्स ने इससे पहले हमेशा सस्ते फोन लॉन्च किए है, लेकिन धांसू फीचर्स देने में कोई समझौता नहीं किया है.. जानें नए फोन में क्या होगा खास.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
कम कीमत में बेहतरीन फोन के लिए पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) नया स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है. फ्लिपकार्ट (flipkart) के जारी हुए टीज़र से पता चला है कि कंपनी 6 मार्च को Infinix S5 Pro लॉन्च करने वाली है. इस फोन के कैमरा फीचर्स सामने आ गए हैं, जिससे पता चला है कि कंपनी हर बार की तरह इस बार भी कैमरे पर फोकस करने का प्लान बना रही है. इनफिनिक्स ने इससे पहले भी सस्ते फोन लॉन्च किए है, लेकिन धांसू फीचर्स देने में कोई समझौता नहीं किया.

आने वाले नए फोन इनफिनिक्स S5 Pro के टीज़र में कंपनी ने # Banao Apni Pehchan का इस्तेमाल किया है. दी गई जानकारी से कंफर्म हो गया है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा फोन में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले भी दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर! अब अपनी प्राइवेट चैट के लिए रख सकेंगे Password)



Infinix S5 Pro में 48MP ट्रिपल रियर कैमरा.
Infinix S5 Pro में 48MP ट्रिपल रियर कैमरा.




इससे पहले भी लॉन्च हुआ सस्ता तीन कैमरे वाला फोन
इनफिनिक्स ने कुछ समय पहले बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 8 लॉन्च किया था. सस्ता होने के बावजूद इस फोन में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी, लेकिन इसमें भी ट्रिपल कैमरे जैसे फीचर्स दिए.

(ये भी पढ़ें- 12GB रैम, 4 कैमरे वाले इस 5G स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रही है 6 हज़ार की छूट!)

फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 1600x720 पिक्सल है. इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जिनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है, जबकि तीसरा लो लाइट के लिए है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर Viral डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ की स्माइल पर फिदा हुआ Lays, पैकेट पर छापी फोटो)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading