6000mAh बैटरी के साथ आज लॉन्च होगा दमदार बजट स्मार्टफोन, 8 हज़ार से भी कम होगी कीमत!

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

लॉन्च से पहले Infinix स्मार्ट 5 को लेकर काफी चर्चा चल रही हैंस और कंफर्म हुआ है कि आने वाला ये स्मार्टफोन के डुअल रियर कैमरा और 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:
हॉन्गकॉन्ग की स्मार्टफोन बनाने वाली इनफिनिक्स (Infinix) आज (11 फरवरी) भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Smart 5 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा. आज पेश होने वाला फोन पिछले साल आए इनफिनिक्स स्मार्ट 4  के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर आएगा.  फोन लॉन्च से पहले इस फोन को लेकर काफी चर्चा चल रही हैंस और कंफर्म हुआ है कि आने वाला ये स्मार्टफोन के डुअल रियर कैमरा और 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर इस फोन का माइक्रो पेज लाइव हो गया है, जिससे पता चला है कि इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

इसके अलावा फोन के रियर पैनल को भी देखा जा सकता है, जिससे साफ हो जाता है कि फोन के रियर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप और फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा नॉच दिया जाएगा. इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. फोन में स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसा फीचर भी दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की छुट्टी! भारत में जल्द आ सकती है मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप ‘Sandes’, जानें डिटेल)

जानकारी के लिए बता दें कि ग्लोबल वेरिएंट एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर बेस्ड XOS 6 पर काम करता है और फोन में 6.6 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720x1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का प्रोसेसर मिलता है, साथ ही इसमें 3 जीबी रैम मौजूद है.
खास होगा कैमरा

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर जो फोटो जारी हुई है, उसमें डुअल कैमरा सेटअप देखा गया है. इसलिए ये फोन भारत में किन फीचर्स के साथ आएगा, इसका खुलासा लॉन्च के बाद ही होगा.

फोन में 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए ग्लोबल वेरिएंट में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4जी, चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.



जानकारी के लिए बता दें कि Infinix स्मार्ट 5 को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. कंपनी ने फोन का 3G वेरिएंट भी उतारा था. इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत NGN 39,500 (लगभग 7,800 रुपये) है. इससे कंफर्म हो जाता है कि ये फोन एंट्री लेवल सेगमेंट को होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज