Home /News /tech /

infinix smart 6 hd launched in india price under 7 thousand rupees get lots of offers in coming big billion days aaaq

7 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Infinix Smart 6 HD, मिलेगा TFT LCD डिस्प्ले

Infinix Smart 6 HD

Infinix Smart 6 HD

भारत में इनफिनिक्स स्मार्ट 6 HD को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी है, और फ्लिपकार्ट पर इसे तीन कलर ओरिजिन ब्लू, फोर्स ब्लैक और अक्वा स्काई में पेश किया गया है.

हाइलाइट्स

इनफिनिक्स स्मार्ट 6 HD भारत में लॉन्च हो गया है, जिसकी कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी गई है.
फोन को तीन कलर ओरिजिन ब्लू, फोर्स ब्लैक और अक्वा स्काई में पेश किया गया है.
पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 5W चार्जिंग के साथ आती है.

इनफिनिक्स भारत में लगातार नए-नए फोन लॉन्च कर रहा है. इनफिनिक्स हॉट 12 प्रो लॉन्च करने के बाद अब कंपनी ने भारत में इनफिनिक्स स्मार्ट 6 HD को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी है, और फ्लिपकार्ट पर इसे तीन कलर ओरिजिन ब्लू, फोर्स ब्लैक और अक्वा स्काई में पेश किया गया है. कंपनी इसकी खरीद पर ऑफर भी दे रही है. ICICI से पेमेंट करने पर ग्राहकों को इसपर 10% का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट के आने वाले बिग बिलियन डेज़ सेल 2022 में इसके साथ सरप्राइज़ कूपन भी दिया जाएगा.

इतना ही नहीं कंपनी 4,999 रुपये (असल कीमत 8,999 रुपये) की कीमत में Google Nest हब और 1,999 रुपये (2,999 रुपये) की कीमत में Google Nest Mini ऑफर कर रही है. इस फोन की खास बात के बारे में बात करें तो इसमें मीडियाटेक Helio  A22 प्रोसेसर है, और ये एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

खास हैं फोन के फीचर्स
फोन में 6.6 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जिसमें 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 का रेज़ोलूशन मिलता है. इसके स्क्रीन में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है.  फोन MediaTek के Helio A22 SoC पर चलता है, जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर पीछे की तरफ, ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें सिर्फ एक सेंसर और एक LED फ्लैश है, जिसे ज़्यादा प्रीमियम ट्रिपल-कैमरा सेटअप की तरह दिखने के लिए स्टाइल किया गया है. इसके बैक पर सिंगल सेंसर 8-मेगापिक्सल का है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 5W चार्जिंग के साथ आती है. ये डुअल-सिम सपोर्ट करता है और इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ सिंगल स्पीकर है.

Tags: Infinix, Mobile Phone, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर