होम /न्यूज /तकनीक /

धूम मचाने आ रहा है Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, चुटकियों में होगा चार्ज, जानें कीमत

धूम मचाने आ रहा है Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, चुटकियों में होगा चार्ज, जानें कीमत

जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन

जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन

Infinix के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी सामने आई है. लीक के मुताबिक फोन 180W फास्ट चार्जिंग और 200MP कैमरे के साथ आएगा. फोन की कीमत कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है.

हाइलाइट्स

Infinix के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी सामने आई है.
स्मार्टफोन 180W फास्ट चार्जिंग और 200MP कैमरे के साथ आएगा.
फोन की कीमत कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है.

नई दिल्ली. इंफीनिक्स Zero Ultra 5G लगभग एक महीने पहले भारतीय बाजार में फोन की फास्ट चार्जिंग तकनीक और कीमत को लेकर चर्चा में था. अब एक बाक फिर से यह चर्चा में है. इस बार फोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल, फोन के स्पेसिफिकेशंस और रिलीज टाइमलाइन लीक हो गई हैं.

टिपस्टर पारस गुगलानी ने अपकमिंग इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है. फोन 200MP कैमरा और 180W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. इसके अलावा Tech Arena24 नाम के एक नाइजीरियाई यूट्यूब चैनल ने भी फोन के कैमरे और डिजाइन की डिटेल साझा की है.

Infinix Zero Ultra 5G India की कीमत

स्मार्टफोन को दो रंग ऑफ्शन में लॉन्च होगा. फोन इस साल सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है. डिवाइस के शुरू में भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है. Infinix Zero Ultra 5G की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Realme 9i 5G बजट स्मार्टफोन लॉन्च, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा, जानिए क्या है कीमत

इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी के स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Ultra 5G को कंपनी का एक मिड-बजट फ्लैगशिप कहा जा रहा है. इसमें कर्व्ड डिस्प्ले, दमदार कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. टिपस्टर के अनुसार फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G चिप से लैस होगा. इसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर

चूंकि इसे एक फ्लैगशिप कहा जा रहा है, तो इसमें एक फास्ट रैम और स्टोरेज टाइप जैसे यूएफएस 3.1 मिल सकता है, हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फोन में 6.7 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले हो सकता, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा.

200MP का कैमरा

इन सबके अलावा Infinix Zero Ultra 5G के में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है. फोन में मैन लेंस के साथ दो और सेंसर होने की संभावना है. इसमें एक टेलीफोटो लेंस और एक मैक्रो लेंस हो सकता है. फोन में एक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा. जीरो अल्ट्रा 5जी में 4,700mAh की बैटरी दी गई है जो 180W थंडर चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है. यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 ओपरेटिंग सिस्टम पर बूट होगा.

Tags: Infinix, Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Technology

अगली ख़बर