इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने पर फूट-फूट कर रोई लड़की, देखें पूरा वीडियो

इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने पर फूट-फूट कर रोई लड़की, देखें पूरा वीडियो
इस लड़की के इंस्टाग्राम पर 113,000 फॉलोअर्स थे और लोगों ने जब रिपोर्ट की तो उनके अकाउंट को डिलीट कर दिया गया

इस लड़की के इंस्टाग्राम पर 113,000 फॉलोअर्स थे और लोगों ने जब रिपोर्ट की तो उनके अकाउंट को डिलीट कर दिया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2019, 11:57 AM IST
  • Share this:
इंस्टाग्राम फोटो शेयरिंग के मामले में सबका पसंदीदा ऐप है. यह एक ऐसा ऐप है जिस पर फोटो शेयर कर लोग लाखों फॉलोअर्स पाते हैं जो उनकी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने में मदद करते हैं. लेकिन अगर अचानक किसी का अकाउंट डिलीट हो जाए तो कैसा लगेगा. ऐसा ही कुछ हुआ जेसी टेलर नाम की एक इन्फ्लूएंसर के साथ जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक डिलीट हो गया जिसे लेकर उन्होंने रोते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है.

इस वीडियो में जेसी ने बताया है कि कैसे उनका अकाउंट डिलीट होने से 113,000 फॉलोअर्स चुटकी में खत्म हो गए. उनके अनुसार उनका अकाउंट इसलिए डिलीट हुआ क्योंकि लोग उनकी सभी पोस्ट की रिपोर्ट कर रहे थे. जेसी ने बताया कि उन्होंने लोगों से अच्छा बर्ताव करने की कोशिश की, लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ेंः Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द सेल में मिलेगा Redmi Note 7 Pro का नया वेरिएंट



रोते हुए जेसी ने कहा कि लोगों को उनके अकाउंट की रिपोर्ट करने से पहले सोचना चाहिए था क्योंकि वे उनका जीवन बर्बाद कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो चाहते थे कि वो 9-5 की जॉब करें और उनका अकाउंट डिलीट हो जाए. हालांकि इसके पीछे का कारण क्या था इसके बारे में उन्हें कुछ मालूम नहीं.


जेसी ने वीडियो में बताया कि वो कैसे पहले एक प्रॉस्टीट्यूट के तौर पर काम करती थीं, लेकिन जब उन्होंने ऑनलाइन पैसे कमाने शुरू कर दिए तो उसे छोड़ दिया. उन्होंने लोगों को प्रोत्साहित किया कि लोग कैसे अपने गंदे काम को छोड़कर उनकी तरह कामयाब बन सकते हैं. अकाउंट डिलीट होने के बाद जेसी ने नया अकाउंट बना लिया है और अभी उनके करीब 1769 फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ेंः लॉन्च हुआ दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading