होम /न्यूज /तकनीक /पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Apple का ये पॉपुलर iPhone! खास है डिस्प्ले और डिज़ाइन

पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Apple का ये पॉपुलर iPhone! खास है डिस्प्ले और डिज़ाइन

Apple iPhone 12 पर छूट मिल रही है.

Apple iPhone 12 पर छूट मिल रही है.

क्रोमा पर ऐपल आईफोन 12 पर शानदार डील दी जा रही है, जिसके तहत फोन को 50,000 रुपये तक में खरीदा जा सकता है. दरअसल क्रोमा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

क्रोमा पर ऐपल आईफोन 12 पर शानदार डील दी जा रही है, जिससे कि आईफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं.
अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का कार्ड है तो आपको 3000 रुपये की छूट मिलेगी.
आईफोन 12 स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए फोन में सेरेमिक शील्ड ग्लास दिया गया है.

ऐपल खरीदने का मन किसका नहीं होता है, लेकिन कई बार ज़्यादा कीमत के चलते इसे खरीदना हर किसी के बस में नहीं होता है. लेकिन स्वतंत्रता दिवस के चलते कई ऐसे ऑफर और डील दी जा रही है, जिससे कि पॉपुलर ब्रांड के फोन को कम कीमत में घर लाया जा सकता है. दरअसल क्रोमा पर ऐपल आईफोन 12 पर शानदार डील दी जा रही है, जिसके तहत फोन को 50,000 रुपये तक में खरीदा जा सकता है. दरअसल क्रोमा पर आईफोन 12 6जीबी को 50,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस ऑफर का फायदा ग्राहक HDFC बैंक कार्ड के ज़रिए पा सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि आईफोन 14 सीरीज़ की लॉन्चिंग में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, और ऐसे में लगातार पिछले मॉडल पर डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है. क्रोमा पर iPhone 12 के 64GB को 52,990 रुपये में लिस्ट किया गया है.

(ये भी पढ़ें- स्क्रीनशॉट ब्लॉक से लेकर ऑनलाइन स्टेटस छुपाने तक, WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धांसू फीचर्स!)

हालांकि, अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का कार्ड है तो आपको 3000 रुपये की छूट मिलेगी. इसके बाद फोन की कीमत 49,900 रुपये हो जाएगी.  बता दें कि फिलहाल इस ऑफर का फायदा ग्राहक क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से उठा सकते हैं, और इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि क्रोमा इसी डील को ऑफलाइन पेश कर रही है या नहीं.

खास हैं iPhone 12 के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो डिस्प्ले के तौर पर आईफोन 12 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले फुल एचडी+ है, जो कि 2532 x 1170 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. आईफोन 12 का डिस्प्ले काफी ब्राइट और वाइब्रेंट है. आईफोन 12 की स्क्रीन सिर्फ 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

(ये भी पढ़ें: Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

इसके स्क्रीन पर बेहद पतले बेजल मिलते हैं और इसके बैक पैनल पर ग्लॉसी फील आता है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए फोन में सेरेमिक शील्ड ग्लास दिया गया है.

आगे की तरफ, नाइट मोड के साथ 12-मेगापिक्सल का ट्रू-डेप्थ फ्रंट कैमरा, 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग है. ये IP68 रेटिंग के साथ आता है, यानी कि ये वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है.

Tags: Apple, Iphone

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें