• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • IPHONE 13 PRO AND IPHONE 13 PRO MAX MAY COME WITH 120HZ REFRESH RATE DISPLAY REPORT SAYS AAAQ

Apple के iPhone 13 के डिस्प्ले की खास जानकारी हुई लीक! आ सकता है iPhone 13 Mini भी

File Photo: iphone 12 and iPhone 12 Pro.

टिप्स्टर ने अपनी लेटेस्ट वीडियो में कई रिपोर्ट्स का जिक्र किया है, जिसमें बताया गया है कि 2021 में आने वाले iPhones में 120Hz डिस्प्ले दिया जाएगा...

  • Share this:
    पिछले साल से यूज़र्स इस बात को लेकर सवाल कर रहे हैं कि ऐपल (Apple) अपने आईफोन (iPhone) में 120Hz का रिफ्रेश रेट कब पेश करेगा. पहले कहा जा रहा था कि कंपनी इसे iPhone 12 के साथ पेश करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब आईफोन 12 (iPhone 12) लॉन्च के बाद खबरें आ रही हैं कि कंपनी अपने अगले आईफोन 13 में 120Hz रिफ्रेश रेट देगी. एक पॉपुलर ऐपल टिप्सटर Jon Prosser काफी महीने से इस बारे में जानकारी दे रहा है कि iPhone 13 में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा, और अपने लेटेस्ट अनालिसिस में भी टिप्सटर ने ऐसा ही कुछ कहा है.

    टिप्स्टर ने अपनी लेटेस्ट वीडियो में कई रिपोर्ट्स का जिक्र किया है, जिसमें बताया गया है कि 2021 में आने वाले iPhones में 120Hz डिस्प्ले दिया जाएगा. हालांकि ये रिफ्रेश रेट अफवाहों वाले चारों मॉडल में नहीं दिए जाएंगे. फिलहाल नए आईफोन्स मॉडल्स के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये ‘iPhone 13’ के नाम से ही पेश किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Samsung का 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

    इसके अलावा इस फोन के साथ दो मॉडल ‘Pro’ होंगे. Prosser का कहना है कि अफवाहों में आने वाले iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max ऐसे मॉडल होंगे जिनमें 120Hz पैनल दिया जाएगा. इसके बाकी रेगूलर iPhone 13 और iPhone Mini डिवाइस में 120Hz का रिफ्रेश रेट नहीं मिलेगा.



    (ये भी पढ़ें-  नए साल में Xiaomi के इस स्मार्टफोन की धमाकेदार एंट्री, सिर्फ 5 मिनट में बिक गए 3 लाख से ज़्यादा फोन)

    इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि फोल्डेबल आईफोन्स का प्रोटोटाइप ड्यूरेबिलिटी के लिए इंटरनली अप्रूव हो गया है. दो प्रोटोटाइप की टेस्टिंग चीन में शेन्ज़ेन की फैक्टरी में हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक इसके एक मॉडल में डुअल स्क्रीन दी जाएगी. वहीं दूसरे मॉडल का डिज़ाइन क्लैमशेल की तरह होगा जैसा कि सैमसंग Galaxy Z Flip और Moto Razr में है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: