होम /न्यूज /तकनीक /Apple iPhone 14 Max आज इन फीचर्स के साथ हो सकता है लॉन्च, कीमत भी हुई लीक...

Apple iPhone 14 Max आज इन फीचर्स के साथ हो सकता है लॉन्च, कीमत भी हुई लीक...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

आईफोन 14 सीरीज़ के फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अलग-अलग रिपोर्ट में फोन को लेकर कई तरह के दावे किए गए ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

Apple इवेंट में आईफोन 14 सीरीज़ के साथ-साथ ऐपल वॉच 8 और वॉच 8 प्रो भी पेश किया जा सकता है.
उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 14 मैक्स में बाकी फोन से बड़ा डिस्प्ले साइज़ मिलेगा.
आईफोन 14 मैक्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है.

ऐपल आज बड़े इवेंट को आयोजित करने के लिए तैयार है. इवेंट की शुरुआत आज (7 सितंबर) रात 10:30 बजे से होगी. इस साल उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 14 सीरीज़ के साथ-साथ ऐपल वॉच 8 और वॉच 8 प्रो भी पेश करेगा. साथ ही  इवेंट में नए आईपैड को भी लॉन्च किया जा सकता है. इस साल उम्मीद है कि ऐपल चार नए आईफोन लॉन्च करेगी, जिसमें आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स होंगे.

आईफोन 14 सीरीज़ के फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अलग-अलग रिपोर्ट में फोन को लेकर कई तरह के दावे किए गए हैं. आईफोन 14 मैक्स की डिटेल भी कई बार लीक हो चुकी हैं. आइए जानते हैं आईफोन 14 मैक्स किन फीचर्स के सात आ सकता है.

(ये भी पढ़ें-Apple फैंस के लिए खुशखबरी! नया फोन आने से पहले काफी सस्ता मिल रहा है iPhone 13)

iPhone 14 Max नई सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है. कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्लस के तौर पर आएगा. उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 14 मैक्स में बाकी फोन से बड़ा डिस्प्ले साइज़ मिलेगा. हालांकि फोन के फीचर्स में किसी तरह के कोई बड़े बदलाव होने की बात सामने नहीं आई है.

आईफोन 14 मैक्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें 90Hz सपोर्ट मिलने की उम्मीद की जा रही है. फोन में ऐपल A15 चिपसेट मिलने की उम्मीद है, जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए आईफोन 13 में दिया था.

आईफोन 14 मैक्स की कीमत को लेकर कई जानकारी आ चुकी है, जिससे मालूम होता है कि फोन को 80,000 रुपये से 85,000 रुपये के बीच की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है.

आ सकता है नया iPad और Apple Watch

Apple इस बार ‘मिनी’ वेरिएंट को शामिल नहीं करेगा. इसके अलावा, कंपनी इस बार अपने बजट iPad के नेक्स जेनरेशन को भी पेश कर सकती है. इतना ही नहीं, इवेंट को लेकर ये भी रिपोर्ट है कि इस बार कंपनी Apple Watch 8 Pro को Apple वॉच के साथ पेश कर सकती है.

Tags: Apple, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें