लाइव टीवी

वायरलेस होंगे आने वाले 5 नए iPhone, बदल जाएगा पूरा डिजाइन! देखें फोटो

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 10:31 AM IST
वायरलेस होंगे आने वाले 5 नए iPhone, बदल जाएगा पूरा डिजाइन! देखें फोटो
File Photo

जानें कितना बदल जाएगा आने वाले आईफोन का डिजाइन, और कितनी बड़ी डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 10:31 AM IST
  • Share this:
ऐपल (apple new wireless iphone) अपने यूज़र्स को जल्द नया एक्सपीरिएंस देने के लिए तैयार है. कंपनी जल्द iPhone को पूरी तरह वायरलेल करने का प्लान बना रही है. प्रसिद्ध विश्लेषक मिंग-ची कुओ (Ming-Chi Kuo) ने खुलासा किया है कि ऐपल कंपनी 2021 में पूरी तरह से वायरलेस आईफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है. मैक रयुमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कुओ ने एक रिसर्च नोट में कहा कि ऐपल अपने उच्च और उच्चतम मॉडलों के बीच ज़्यादा अंतर पैदा करेगी.

यह उच्चतम मॉडल और आईफोन ASP के शिपमेंट (माल लेकर जाने) में लाभ देगा. इसके अलावा नोट में उन पांच नए फोन का भी जिक्र किया गया है, जिन्हें ऐपल साल 2020 में जारी करेगी.

(Jio का नया टैरिफ प्लान: मिल रहा है पहले से कहीं ज्यादा फायदा, यहां चेक करें नई प्लान की लिस्ट)

[caption id="attachment_2672284" align="alignnone" width="875"] Photo: macrumors[/caption]

ये होंगे iPhone के फीचर्स
इसमें 6.7 इंच का हाई क्वालिटी वाला आईफोन होगा. इसके अलावा 6.1 इंच का आईफोन और एक बेसिक 5.4 इंच का आईफोन भी होगा. इन सभी आईफोन में सब-6 गीगाहर्ट या एमएम वेव 5G को सपोर्ट करेगा.

(ये भी पढ़ें- Airtel का बड़ा ऐलान! अब किसी भी नेटवर्क पर करें Unlimited Free Call, हटा दी FUP लिमिट)कुओ को यह भी उम्मीद है कि 2020 की शुरुआत में एक आईफोन ASE फोन भी बाजार में उतारा जा सकता है. इसमें 4.7-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है और अपडेटेड इंटरनल और अपडेटेड सिंगल कैमरा के साथ यह आईफोन-8 के डिजाइन की तरह हो सकता है.

हाल ही में जे. पी. मॉर्गन की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2021 में ऐपल इस चीज में बदलाव कर सकता है कि कई तरह के आईफोन जारी करता है. आईफोन बनाने कंपनी एक साल में एक लॉन्चिग के बजाए दो बार फोन जारी करने का निर्णय ले सकती है.

(ये भी पढ़ें-बड़ी खबर! Vodafone-Idea यूज़र्स को राहत, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर