लाइव टीवी

अब PUBG Mobile के ज़रिए आप जीत सकते हैं iPhone 11 Pro Max

News18Hindi
Updated: October 1, 2019, 3:40 PM IST
अब PUBG Mobile के ज़रिए आप जीत सकते हैं iPhone 11 Pro Max
अगर आप ईनाम जीतते हैं तो इवेंट पेज पर आपको विनर्स की लिस्ट में अपना नाम दिखेगा और साथ में एक फॉर्म भी दिखेगा जिसमें आपको अपना डीटेल भरना होगा.

यह एक सिंपल व्हील स्पिन-स्टाइल कॉन्टेस्ट (Wheel Spin Style Contest) है जिसमें जीतने पर कई एक्सक्लूसिव आइटम मिलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2019, 3:40 PM IST
  • Share this:
इस फेस्टिव सीज़न (Festive Season) में जहां हर तरफ से आपको डिस्काउंट और नए नए ऑफर्स मिल रहे हैं, वहीं अब पबजी (PUBG) के ज़रिए भी आपको आईफोन 11 प्रो मैक्स (iPhone 11 Pro Max) मिल सकता है. दरअसल, PUBG Corp और Tencent ने अपने फैन्स के लिए इन-गेम कॉन्टेस्ट (In-Game Contest) की घोषणा की है. इस गेम का नाम दशहरा लकी ड्रॉ (Dussehra Lucky Draw) है. दशहरा लकी ड्रॉ में प्लेयर्स को iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका लगेगा. बता दें कि iPhone 11 अभी हाल ही में लॉन्च हुआ है.

यह एक सिंपल व्हील स्पिन-स्टाइल कॉन्टेस्ट (Wheel Spin Style Contest) है जिसमें जीतने पर कई एक्सक्लूसिव आइटम मिलेंगे. इस गेम में iPhone Pro Max के अलावा पबजी मोबाइल कैप (PUBG Mobile Cap) और बोट के इयरफोन्स (Boat Earphones) भी शामिल हैं. साथ ही इसमें इन-गेम आइटम्स एकेएम स्किन, पैराशूट स्किन, टर्बन इत्यादि मिलेगा. इस गेम में क्रेट कूपन्स भी मिलेंगे.

हालांकि, यह पूरी तरह से आपकी किस्मत का टेस्ट है कि आप इसे जीत पाते हैं या नहीं. यह कॉन्टेस्ट 30 सितंबर से 9 अक्टूबर तक चलेगा. इसलिए बेहतर है कि आप जल्दी करें. अगर आप ईनाम जीतते हैं तो इवेंट पेज पर आपको विनर्स की लिस्ट में अपना नाम दिखेगा और साथ में एक फॉर्म भी दिखेगा जिसमें आपको अपना डीटेल भरना होगा.

हाल में Tencent Games और PUBG Corporation ने एक पॉपुलर टीवी सीरीज़ द वॉकिंग डेड से समझौता किया है. गेम डेवेलपर के मुताबिक प्लेयर्स को इन टीवी सीरीज़ के कुछ कैरेक्टर्स की तरह खेलना होगा. इस खेल में इन-गेम आइटम जैसे स्किन, वीपन और व्हीकल स्किन भी लिमिटेड होंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...