Home /News /tech /

Apple Leaks: आईफोन SE 3 लॉन्च नहीं करेगी कंपनी, ये होगा 5G स्मार्टफोन

Apple Leaks: आईफोन SE 3 लॉन्च नहीं करेगी कंपनी, ये होगा 5G स्मार्टफोन

ऐपल (Apple) अपने सबसे सस्ते iPhone SE 3 को लॉन्च नहीं करने वाली है. इसकी बजाय कंपनी नया मॉडल iPhone SE Plus लाएगी.

ऐपल (Apple) अपने सबसे सस्ते iPhone SE 3 को लॉन्च नहीं करने वाली है. इसकी बजाय कंपनी नया मॉडल iPhone SE Plus लाएगी.

ऐपल (Apple) अपने सबसे सस्ते iPhone SE 3 को लॉन्च नहीं करने वाली है. इसकी बजाय कंपनी नया मॉडल iPhone SE Plus लाएगी, जिसे अगले साल 2022 में लॉन्च किया जाएगा. समझा जा रहा है कि ये नया स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा. iPhone SE सीरीज एक अफोर्डेबल और छोटी स्क्रीन वाला iPhone है, जिसे सबसे पहले साल 2016 में लॉन्च किया गया था. इस फोन को लेकर यूजर्स में काफी क्रेज़ देखा गया था. हालांकि इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन को पिछले साल तक लॉन्च नहीं किया गया, लेकिन उम्मीद है कि साल 2022 में इसकी लॉन्चिंग हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऐपल (Apple) ने अपने सस्ते आईफोन (iPhone) SE 3 की लॉन्चिंग को स्थगित कर दिया है. ऐसी खबरें थी कि iPhone SE 3 स्मार्टफोन iPhone Se (2020) का अपडेटेड वर्जन होगा और ये 5G कनेक्टिविटी और LCD पैनल के साथ आएगा. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone SE 3 की लॉन्चिंग को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि कंपनी नया मॉडल iPhone SE Plus लाएगी, जिसे अगले साल 2022 में लॉन्च किया जाएगा. ये 5G होगा. ध्यान रहे ये सिर्फ लीक्स (Leaks) हैं, न कि कंपनी की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान. ये लीक्स समय-समय पर बदलती रहती हैं, जैसा कि हम इस मामले में भी देख रहे हैं.

    iPhone SE सीरीज एक अफोर्डेबल और छोटी स्क्रीन वाला iPhone है, जिसे सबसे पहले साल 2016 में लॉन्च किया गया था. इस फोन को लेकर यूजर्स में काफी क्रेज़ देखा गया था. हालांकि इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन को पिछले साल तक लॉन्च नहीं किया गया, लेकिन उम्मीद है कि साल 2022 में इसकी लॉन्चिंग हो सकती है.

    ये भी पढ़ें – Spotify पर अब सुनने के साथ वीडियो भी देख पाएंगे यूजर्स, ये है तरीका

    पहले वाली लीक हुई फेल!
    Ross Young (@DSCCRoss) के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक iPhone SE Plus की साल 2022 में लॉन्चिंग होगी. फोन में एक 4.7 इंच की LCD पैनल दिया गया है. इसी तरह iPhone SE 3 स्मार्टफोन के बाकी मॉडल को 5.7 इंच और 6.1 इंच LCD पैनल के साथ आएगा. Apple की तरफ से iPhone SE लाइनअप के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 2 साल बाद हो रही है. हालांकि अभी तक मालूम नहीं चला है कि आखिर Apple की तरफ से अपनी रणनीति में क्यों बदलाव किया गया है.

    ये भी पढ़ें – क्या ऐपल के एयरपॉड प्रो 2 में केस में भी स्पीकर होगा? जानिए इसकी हकीकत

    Ross Young ने इसी साल 1 अप्रैल को एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने कुछ और बताया था. उनके अनुसार, ऐसा सुना गया है कि iPhone SE 4.7 इंच LCD स्क्रीन के साथ 2022 में आस सकता है. कुछ चर्चाएं हैं कि ये 5G कनेक्टिविटी के साथ होगा. ये भी सुना जा रहा है कि इसका अगला वर्जन 2023 में एक पंचहोल डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा, न कि एक नॉच के साथ, जिसका स्क्रीन साइज 6.1 इंच होगा.

    Tags: 5G Smartphone, Apple, New Iphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर