30 हज़ार रुपये सस्ता हुआ ये धांसू कैमरे वाला iPhone! डिज़ाइन है बेहद खास

30 हज़ार रुपये सस्ता हुआ ये धांसू कैमरे वाला iPhone! डिज़ाइन है बेहद खास
iphone XS Max को 30,000 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है.

ऐपल के प्रीमियम आईफोन (iPhone) को अमेज़न(Amazon) पर सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा... जानें कौन से आईफोन को आप सस्ते में घर ला सकते हैं....

  • Share this:
नया फोन खरीदते हुए हमें आईफोन लेने का मन करता है, लेकिन महंगी कीमत होने की वजह से हम हमेशा ये प्लान छोड़ देते हैं और सस्ता फोन ढूंढते हैं. लेकिन सोचिए कि अगर आपको महंगे फोन को ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल जाए तो कितना अच्छा होगा न. जी हां प्रीमियम आईफोन (iPhone) को अमेज़न(Amazon) पर सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. हम बात कर रहे हैं iPhone XS Max की, जिसे ऐपल ने तीन मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया 64GB, 256GB और 512GB.

इस फोन के 64GB वेरिएंट को 99,900 रुपये में लॉन्च किया गया था और अब इस फोन 69,900 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. यानी कि इस आईफोन को आप 30,000 रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं. iPhone XS Max की डिस्प्ले काफी बड़ी है जो 6.5 इंच की है, जिसमें OLED पैनल का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि इस फोन का साइज iPhone 8 Plus जैसा ही है.

(ये भी पढ़ें-सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4,500 mAh की बैटरी)




अमेज़न का स्क्रीनशॉट.
अमेज़न का स्क्रीनशॉट.




iPhone XS Max के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन्स में A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया है जो छह कोर वाला चिपसेट है. इसमें बेहतर डायनेमिक रेंज वाला डिस्प्ले है और स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं जो बेहतर साउंड क्वॉलिटी देने के काबिल हैं.

इस आईफोन की बॉडी स्टेनलेस स्टील की बनी है जो सर्जिकल ग्रेड की है. स्मार्टफोन के दोनों तरफ ग्लास केसिंग दी गई है. फोन में कंपनी ने पहली बार IP68 रेटिंग दी, जो इसे पूरी तरह वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट बनाता है. ये फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- Samsung यूज़र्स को बड़ा झटका! 1 जून से इन सभी स्मार्टफोन में बंद हो रहा है ये धांसू फीचर) 

iPhone XS Max का कैमरा
iPhone XS Max में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. पहले कैमरे के तौर पर इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. इसका अपर्चर f/1.8 है. दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है और यह टेलीफोटो है. इसका अपर्चर f/2.4 है. कंपनी के मुताबिक रियर कैमरे में 6- एलीमेंट लेंस दिया गया है जो 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है. सेल्फी के लिए फोन में 7 मेगापिक्सल का RGB कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. इस बार रियर एलईडी में भी इंप्रूवमेंट किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading