4 कैमरे, सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आज लॉन्च होगा दमदार 5G स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत!

4 कैमरे, सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आज लॉन्च होगा दमदार 5G स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत!
File Photo

IQOO 3, 5G टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला इंडिया का दूसरा स्मार्टफोन होगा. इस फोन में कई खास फीचर्स हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 8:32 AM IST
  • Share this:
वीवो का सब-ब्रैंड IQOO आज (25 फरवरी) नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. नया फोन IQOO 3 इंडिया का दूसरा 5G स्मार्टफोन, जिसका लाइव लॉन्च फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफिशियल पेज पर देखा जा सकता है. लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी. लॉन्च से पहले IQOO 3 के कुछ फीचर्स की जानकारी टीज़र में कंफर्म कर दी गई है, जिसके मुताबिक फोन में कई खास फीचर्स दिए जाएंगे.

शुरू करें इसके स्टोरेज से तो ये फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा. आने वाले नए फोन IQOO 3 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा, जो काफी ज़्यादा चेज़ है. पहले आई कुछ खबरों में बताया गया कि ये फोन बाज़ार में सबसे तेज चलने वाले फोन में से एक होगा. फोन में पावर के लिए 4,400mAH की बैटरी दी जाएगी, जो कि 55W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी.

(ये भी पढ़ें- ये है 48MP वाले चार कैमरे का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)



फोन में क्वाड कैमरा सेटअप



iQOO 3 कैमरे को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन में क्वाड यानी कि 4 रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा होने की बात भी सामने आई है.

इसके अलावा ये भी सामने आया है कि IQOO 3 को टोटल 597,583 पॉइंट मिले हैं, जो कि अब तक AnTuTu पर सबसे ज़्यादा रिकॉर्ड किया गया है.



इतनी होगी कीमत!
फोन मॉं FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि ज़्यादा रिफ्रेश रेट और ज़्यादा टच सेंसिटिविटी के साथ आएगा. फोन की स्क्रीन HDR10 को सपोर्ट करेगी. फोन की सीधे तौर पर Realme X50 Pro 5G से तुलना की जाएगी, जिसके कल यानी कि 24 फरवरी को लॉन्च किया गया है. रियलमी X50 प्रो 5G की कीमत 37,999 रुपये है. माना जा रहा है कि IQOO 3 को 40 हज़ार रुपये के करीब लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट Chat को फिंगरप्रिंट से करें Lock, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading