लाइव टीवी

भारत के पहले 5G स्मार्टफोन की फोटो लीक, 4 कैमरे के साथ 25 फरवरी को होगा लॉन्च

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 11:03 AM IST
भारत के पहले 5G स्मार्टफोन की फोटो लीक, 4 कैमरे के साथ 25 फरवरी को होगा लॉन्च
IQOO 3

भारतीय ग्राहकों को जल्द 5G कनेक्टिविटी इस्तेमाल करने का मौका मिलने वाला है, लीक हुई फोटो में देखें कैसा होगा पहला 5G फोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
वीवो का सब-ब्रैंड iQOO जल्द ही भारत में अपना पहला 5G स्मार्टफोन iQOO 3 लॉन्च करने वाला है. यह 5जी फोन अगले हफ्ते 25 फरवरी को लॉन्च होने वाला है. वहीं लॉन्च से पहले इस नए 5G फोन की फोटो सामने आई है. गिज़चाइना से मिली खबर iQOO 3 की फोटो शेयर की गई है. बताया गया कि फोन लॉन्च से पहले इसका प्रोमो पेज लाइव कर दिया गया है, जहां से इस फोन की पहली झलक देखी जा सकती है.

इसके अलावा फ्लिपकार्ट (flipkart) पर जारी टीज़र से कुछ जानकारियां कंफर्म हो गई हैं. पता चला है कि IQOO 3 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा, जो भारत अब तक किसी फोन में नहीं दिया गया है. फोन में पंच होल कैमरा होने की बात कही गई है. इसके अलावा ये भी सामने आया है कि IQOO 3 को टोटल 597,583 पॉइंट मिले हैं, जो कि अब तक AnTuTu पर सबसे ज़्यादा रिकॉर्ड किया गया है.

(ये भी पढ़ें- अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है Redmi Note 8 Pro, मिलेगा 64MP कैमरा)

iQOO 3 की फोटो सामने आई है.
iQOO 3 की फोटो सामने आई है.




फोन को लेकर काफी समय से चर्चा है और यही वजह है कि इसके फीचर्स को लेकर कई अफवाहें आ चुकी हैं, जिसके मुताबिक फोन में 6.44 इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि HD रेजोलूशन के साथ आएगा. माना जा रहा है कि 40,000 रुपये के सेगमेंट में वनप्लस और सैमसंग को टक्कर दे सकता है.

(ये भी पढ़ें- Airtel का बड़ा झटका! बेहद महंगा हो गया ये सस्ता प्लान, आएगा ज़्यादा बिल)

IQOO 3 में होगा दमदार प्रोसेसर.
IQOO 3 में होगा दमदार प्रोसेसर.


(ये भी पढ़ें-खुशखबरी! Xiaomi, सैमसंग, Vivo समेत इन 13 स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती)

फोन में होंगे 4 कैमरे!
iQOO 3 कैमरे को लेकर लीक हुई जानकारी मे सामने आया है कि फोन में क्वाड यानी कि 4 रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा होने की बात भी सामने आई है. पॉवर के लिए 4,410 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 55W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर