Home /News /tech /

iqoo neo 6 to launch on 31 may 2022 features and price revealed ahead of launching compete with samsung galaxy m53 and motorola edge aaaq

12GB RAM के साथ iQOO Neo 6 इस दिन आ रहा है भारत, कीमत हो गई लीक

iQOO नियो 6 भारत में तीन रैम वेरिएंट में के साथ आ सकता है,

iQOO नियो 6 भारत में तीन रैम वेरिएंट में के साथ आ सकता है,

iQOO ने इस फोन के कुछ फीचर्स को कंफर्म कर दिया है, और बताया है कि नियो 6 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, और इस फोन को भारत में 31 मई को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ये भी कंफर्म किया था कि इस फोन को अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे कंपनी ने बाद में डिलीट कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

iQOO Neo 6: iQOO अपना नया स्मार्टफोन Neo 6 भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने इस फोन के कुछ फीचर्स को कंफर्म कर दिया है, और बताया है कि नियो 6 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, और इस फोन को भारत में 31 मई को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ये भी कंफर्म किया था कि इस फोन को अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे कंपनी ने बाद में डिलीट कर दिया.

डिलिटेड टीज़र में iQOO ने आने वाले फोन के डिज़ाइन और कलर स्कीम का भी खुलासा किया है. डिज़ाइन में नियो 6 के कैमरा लेआउट को दखा जा सकता है. टीज़र में देखा जा रहा है कि ये फोन ब्लू और रेनबो ग्रेडिएंट कलर में आएगा.

बाकी फीचर्स की बात करें तो वैसे iQOO Neo 6 को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. पिछले लीक के अनुसार, नियो 6 में 6.62 इंच के फुल-एचडी+ AMOLED 120Hz डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि 12GB तक रैम के साथ आएगा. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर काम करता है. नियो 6 भारत में तीन रैम वेरिएंट में के साथ आ सकता है, जिसमें 12GB वेरिएंट सबसे ज़्यादा होने की उम्मीद है.

कैसा हो सकता है कैमरा
कैमरा के तौर पर नियो 6 में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल B & W सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो कि 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

[mobileID=”rplvDKcITSF” mobileBrand=”iQOO” mobileName=”iQOO Z6 5G (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

इतनी हो सकती है कीमत
iQOO Neo 6 की कीमत की बात करें तो ये उम्मीद की जा रही है कि इसे 30,000 रुपये से भी कम कीमत में पेश किया जाएगा. इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि ये मोटोरोला एज 30, सैमसंग गैलेक्सी M53 को टक्कर देगा.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Vivo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर