लाइव टीवी

फरवरी में लॉन्च होगा सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगा दमदार लेटेस्ट प्रोसेसर और बैटरी

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 1:24 PM IST
फरवरी में लॉन्च होगा सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगा दमदार लेटेस्ट प्रोसेसर और बैटरी
iQOO

जानें कैसा होगा आने वाला 5G फोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 1:24 PM IST
  • Share this:
वीवो का नया ब्रांड iQOO (Vivo iQOO) भारत में एंट्री करन के लिए तैयार है. कंपनी ने हाल ही में कंफर्म किया कि वह फरवरी में अपना नया स्मार्टफोन iQOO लॉन्च करेगी, जिसमें लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 (latest snapdragon 865) दिया जाएगा. गिज़चाइना पर छपी खबर के मुताबिक कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर गगन अरोणा ने बताया कि फरवरी मे दो फोन लॉन्च किया जाएगा.

गगन अरोणा ने बताया कि इसमें से एक फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और दूसरा फोन 4G ही होगा. इन दोनों फोन को फरवरी के दूसरे हफ्ते में पेश किया जाएगा. बताया गया कि दोनों स्मार्टफोन्स में एक जैसा हार्डवेयर और डिजाइन दिया जाएगा, लेकिन इनकी कीमत में फर्क होगा.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)

iQOO
iQOO


इस फोन के कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं. iQOO के पहले स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा. कई रिपोर्ट्स में पहले ही बताया गया कि यह डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जा सकते हैं, मौजूदा समय में किसी और फोन में नहीं दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp में हुआ बड़ा बदलाव! बदल सकेंगे अपनी Chat का कलर, बचेगी फोन की बैटरी) 

साथ ही यह भी सामने आया कि फोन में पावरफुल बैटरी दी जाएगी, जिससे बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा. अरोणा ने कहा कि भारत में iQOO सेपरेट ब्रांड के तौर पर आएगा. इस फोन की कीमत को लेकर तो खुलासा नहीं हुआ है, मगर कंपनी ने पिछले साल अपने बयान में कहा था कि iQOO का 5G फोन बाकी 5G फोन से सस्ते होंगे. लेकिन यह कितनी कीमत में भारत आएगा, वह तो इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर