• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • IRON MAIDEN LEAD VOCALIST BRUCE DICKINSON HAS FINALLY GOT A SMARTPHONE SAYS LIFE WILL SUCK NOW TECH NEWS AMDM

लंदन के मशहूर बैंड के लीड सिंगर ने अब जाकर शुरू किया स्मार्टफोन का इस्तेमाल! कहा- जिंदगी और बेकार हो जाएगी

एक साल पहले मिला था स्मार्टफोन, लेकिन उन्होंने कभी इस्तेमाल नहीं किया

ब्रूस डिकिंसनBने कहा कि उन्हें आयरन मेडेन ऑफिस से लगभग एक साल पहले एक सिम कार्ड और एक स्मार्टफोन मिला था. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे दूर रख दिया और फिर इसे कभी नहीं छूआ, जब तक कि टूरेंट्स चैरिटी इवेंट नहीं हो गया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. क्या आप स्मार्टफोन (Smartphone) रखते हैं? आप कहेंगे कौन नहीं रखता, यहां तक की अब बच्चे भी स्मार्टफोन रखते हैं. लेकिन यदि आपको बताया जाए कि पूर्वी लंदन के एक मशहूर बैंड के लीड सिंगर ने अब जाकर एक फोन लिया है और उसके बाद भी उनका कहना है कि अब से जिंदगी और बेकार हो जाएगी तो आप क्या कहेंगे. दरअसल, पूरी दुनिया में मशहूर आयरन मेडेन (Iron Maiden) बैंड के लीड वोकलिस्ट ब्रूस डिकिंसन (Bruce Dickinson) को हाल ही में यूट्यूब में दिखाई दिए एक इंटरव्यू में यह बात शेयर करते हुए देखा गया उन्होंने आखिरकार 2021 में फोन लिया वो भी क्योंकि चैरिटी साइकलिंग कार्यक्रम के लिए एक स्मार्टफोन का उपयोग करने के लिए उन्हें मजबूर किया गया था, जिसमें वह हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए हैं. डिकिंसन ने कहा कि उन्हें चैरिटी कार्यक्रम के लिए एक ऐप डाउनलोड करना था, कुछ ऐसा जो वह अपने नोकिया 3310 फोन पर नहीं कर सकते थे. 


    एक साल पहले मिला था स्मार्टफोन


    अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें आयरन मेडेन ऑफिस से लगभग एक साल पहले एक सिम कार्ड और एक स्मार्टफोन मिला था. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे दूर रख दिया और फिर इसे कभी नहीं छूआ, जब तक कि टूरेंट्स चैरिटी इवेंट नहीं हो गया. इवेंट के ऑर्गेनाइजर्स ने कहा कि आपको इसका इस्तेमाल करना होगा, अपने हर मूव को इस ऐप से डाउनलोड करना होगा, और मेरी स्थिति यह थी कि मैं फोन में सिम कार्ड कहा लगाऊ यह भी मुझे पता नहीं था. अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपनी उम्र बढ़ने वाले नोकिया 3310 को भी दिखाया, जिसे वे बिल्कुल नया, पुराना नोकिया फोन कहते हैं. 


    ये भी पढ़ें - लॉन्च से पहले लीक हुए OnePlus Nord CE 5G के खास फीचर्स, 10 जून को आ रहा है भारत




    चैरिटी के लिए धन जुटा रहे हैं डिकिंसन


    डिकिंसन ने कहा कि चैरिटी कार्यक्रम में उन्हें आखिरकार स्मार्टफोन में सिम डालने के लिए प्रोत्साहित किया और अब उनके पास एक स्मार्टफोन है. इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में डिकिंसन ने कहा कि मूल रूप से मेरा जीवन अब से बेकार हो जाएगा. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे अब किस स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे हैं.

    Published by:Amit Deshmukh
    First published: