लाइव टीवी

लॉन्च हुआ इस साल का सबसे सस्ता फोन, HD डिस्प्ले और गूगल लेंस कैमरे से लैस

News18Hindi
Updated: January 8, 2020, 8:32 AM IST
लॉन्च हुआ इस साल का सबसे सस्ता फोन, HD डिस्प्ले और गूगल लेंस कैमरे से लैस
Itel A25

जानें इस सस्ते फोन को कितनी कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसमें आप प्रीमियम फीचर्स को एक्सपीरिएंस कर सकेंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2020, 8:32 AM IST
  • Share this:
ट्रांसन इंडिया के स्वामित्व वाली कंपनी आईटेल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन A25 (Itel A25) लॉन्च कर दिया है. फेस अनलॉक (face unlock) और गूगल लेंस (google lens) जैसे फीचर्स से लैस इस फोन की कीमत सिर्फ 3,999 रुपये रखी गई है. चार हजार रुपये से कम कीमत वाले इस बजट फ्रेंडली फोन (budget friendly) में कई शानदार फीचर्स हैं. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स की डिटेल...

A25 में 5.0 इंच का IPS HD डिस्प्ले दिया गया है. फोन में एक जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज है. इसके अलावा इसमें 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. यह स्मार्टफोन 1.4 गेगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फोन में मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट भी है. फोन को तीन कलर ग्रेडिएंट पर्पल, ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रेडिएंट सी ब्लू शामिल हैं.

फोन में गूगल लेंस फीचर भी मौजूद है.
फोन में गूगल लेंस फीचर भी मौजूद है.


फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा एचडीआर फीचर के साथ आता है, जो कि चार हजार रुपये की रेंज में पहले किसी फोन में नहीं दिखा है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट के साथ डुअल 4G, ब्लूटूथ और वाईफाई की सुविधा है.  पावर के लिए फोन में 3020 mAh की बैटरी दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 8:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर