जियो का सस्ता ऑफर! 11 रुपये के रिचार्ज पर पाएं दोगुना 4G डेटा, कॉलिंग का भी फायदा

जियो का सस्ता ऑफर! 11 रुपये के रिचार्ज पर पाएं दोगुना 4G डेटा, कॉलिंग का भी फायदा
जियो के शानदार बेनिफिट्स वाले प्लान.

जियो के 4G डेटा वाउचर में बेहद कम कीमत वाले कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जिसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये का प्लान है. जानें इसमें सबसे सस्ते प्लान के बारे में....

  • Share this:
कोरोना वारयस (Coronavirus) से बचाव के लिए ज़्यादातर लोग घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में ये मुमकिन है कि लोगो का मोबाइल डेटा (mobile data) का इस्तेमाल भी बढ़ गया होगा. इसी को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो (reliance Jio) ने 4G डेटा वाउचर्स में बदलाव किए थे. कंपनी ने अपने इस सस्ते डेटा वाउचर में मिलने वाले बेनिफिट्स को दोगुना कर दिया. जियो के 4G डेटा वाउचर में बेहद कम कीमत वाले कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जिसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये का प्लान है.

बात करें सबसे कम के रिचार्ज 11 रुपये वाले प्लान की तो इसमें 400MB के बजाए अब 800MB दिया जाएगा. इतना ही नहीं कॉलिंग के लिए इसमें 75 मिनट भी दिए जाएंगे, जो कि जियो टू नॉन जियो यानी कि जियो से किसी दूसरे नेटवर्क के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ ये धांसू डिज़ाइन वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे और दमदार बैटरी)



जियो.कॉम पर ये प्लान देखा जा सकता है.
जियो.कॉम पर ये प्लान देखा जा सकता है.




जियो का सस्ता प्लान!
जियो के सस्ते प्लान में से एक 129 वाले प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ग्राहक सिर्फ 129 रुपये का रिचार्ज करा कर टोटल 2GB का बेनिफिट उठा सकते हैं. कंपनी का यह प्लान 'Affordable Packs' कैटेगरी में रखा गया है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों में कुल 2GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग है. अगर ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उन्हें 1000 मिनट दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें जियो अपने यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में दे रहा है. इसमें जियो सिनेमा, जियो सावन जैसे ऐप्स मौजूद हैं.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading