Jio के बेहद सस्ते प्लान! 200 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 56GB डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और ढेरों फायदे

JioPhone यूज़र्स के लिए कई सस्ते प्लान मौजूद है.

JioPhone यूज़र्स के लिए कई सस्ते प्लान मौजूद है.

रिलायंस जियो अपने जियोफोन (JioPhone) ग्राहकों के लिए 200 रुपये कम कीमत में बेहतरीन ऑफर और बेनिफिट देता है. इसमें ग्राहकों को 185 रुपये और 155 रुपये खर्च करने होंगे. जानें प्लान के बेनिफिट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 10:54 AM IST
  • Share this:
टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ती टक्कर के चलते कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर रही हैं. बात करें रिलायंस जियो की तो ये हमेशा अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की पेशकश करती है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को किफायती प्रीपेड प्लान देता है. रिलायंस जियो अपने जियोफोन (JioPhone) ग्राहकों के लिए 200 रुपये कम कीमत में बेहतरीन ऑफर और बेनिफिट देता है. इसमें ग्राहकों को 185 रुपये और 155 रुपये खर्च करने होंगे. आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के फायदों के बारे में...

जियो के 155 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1GB डेटा दिया जाता है. यानी कि इसमें ग्राहकों को कुल 28 GB डेटा का फायदा दिया जाता है. आपको बता दें कि 1 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद लिमिट घटकर 64 Kbps रह जाती है.

(ये भी पढ़ें- 9 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 25W की फास्ट चार्जिंग)



155 रुपये वाले प्लान में कॉलिंग फ्री
इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है. अडिशनल तौर पर इसमें हर दिन 100 SMS फ्री में दिए जाते हैं. कॉलिंग के तौर पर इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है.

JioPhone के लिए रिलायंस जियो कई सस्ते प्लान ऑफर करती है.
JioPhone के लिए रिलायंस जियो कई सस्ते प्लान ऑफर करती है.


रिलायंस जियो का 185 रुपये वाला प्लान
जियो के 185 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी है. इस पैक में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है. यानी ग्राहक इसमें कुल 56GB हाई-स्पीड डेटा का फायदा पा सकते हैं. हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू ऑफर! अब 109 रुपये में मिलेगा 10GB डेटा, फ्री कॉलिंग और 75 दिन की वैलिडिटी)

इसके अलावा कॉलिंग के तौर पर इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दी जाती है. साथ ही 100 SMS भी फ्री में मिलते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इसमें जियो ऐप्स की मेंबरशिप भी फ्री में दिया जाता है.  (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज