Jio का दमदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर 3 महीने तक करें अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा 126GB डेटा

Jio अपने 555 रुपये के प्रीपेड प्लान में 84 दिन की वैलेडिटी देता है.

Jio अपने 555 रुपये के प्रीपेड प्लान में 84 दिन की वैलेडिटी देता है.

Jio ग्राहकों के लिए ऐसा प्रीपेड प्लान पेश करता है, जिसकी सबसे खास बात इसकी 84 दिन की वैलिडिटी, और डेटा का फायदा है..आइए जानें प्लान की डिटेल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 8:47 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में ऑनलाइन काम में तेजी आई है. साथ ही लोग मिलने के बजाय फोन पर ही बात करना उचित समझते हैं. ऐसे में मोबाइल फोन (Mobile phone) के प्लान्स की अहमियत बढ़ गई है. इसके अलावा टेलीकॉम सेक्टर बढ़ते कॉम्पटीशन के बीच टेलिक़ॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए किफायती प्लान लॉन्च कर रही हैं. इसमें BSNL, एयरटेल, रिलायंस जियो  (Reliance Jio) जैसी अहम कंपनियां शामिल हैं.

रिलायंस जियो कोरोना काल में अपने ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के साथ कई प्लान पेश करती हैं. इसमें आपको इंटरनेट की खपत से लेकर अन्य सुविधाओं के लिहाज से लेकर आप कोई भी अपन पसंदीदा प्लान सेलेक्ट कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके सबसे किफायती 3 महीने वाले प्लान की डिटेल...

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम हो गई है इस 5000mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

Jio का 555 रुपये का प्लान.
Jio का 555 रुपये का प्लान.

555 रुपये वाला प्लान: रिलायंस जियो ने 555 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करता है. ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 1.5 GB डेटा दिया जाता है. इसका मतलब ये हुआ कि इस पूरे प्लान में ग्राहकों को 126GB डेटा मिलता है. साथ  ही इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 SMS की फ्री सुविधा भी दी जाती हैं.

(ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है.  कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio और बाकी सभी बाकी नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा हैं.



प्लान में Jio Apps का Complementory Subscription भी..

इतनी ही नहीं इसमें यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है, जिसमें जियो सिनेमा, जियो न्यूज़, जियो सिक्योरिटी, जियो टीवी जैसी ऐप्स शामिल है. (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज