Home /News /tech /

jio best recharge plan cheapest 259 rupees monthly validity get free calling and benefits aaaq

Jio यूज़र्स को तोहफा! हर महीने एक ही डेट पर खत्म होगा ये शानदार प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

Jio का कैलेंडर वैलिडिटी प्लान.

Jio का कैलेंडर वैलिडिटी प्लान.

Jio Calender Month Validity Plan: जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है. यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा. उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा.

अधिक पढ़ें ...

Jio Calender Month Validity Plan: सस्ते रिचार्ज प्लान को लेकर टेलिकॉम कंपनियों के बीच लगातार टक्कर जारी है. ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से कम से कम कीमत वाला प्लान तलाश करते हैं, और इसी बीच बात करें दिग्गद टेलिकॉम कंपनी जियो की तो ये ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान ऑफर करती है, जिसे चलते 28 दिन वैलिडिटी की झंझट खत्म हो जाती है. जी हां जियो अपने ग्राहकों के लिए ‘calender month validity’ वाला प्लान पेश करता है, और इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड बेनिफिट्स दिए जाते हैं. आईए जानते हैं कौन सा है ये कैलेंडर मंथ प्लान….

जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है. यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा. उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा.

(ये भी पढ़ें- काम की बात! बारिश के मौसम में इन आसान टिप्स से Laptop को रखें सेफ)

259 रुपये वाले प्लान बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है, और डेटा खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड हो जाएगी.

इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100SMS मिलेगा. इसके अलावा इसके साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी एक महीने की है, और हर महीने उसी तारीख लो रिन्यू हो जाएगी.

(ये  भी पढ़ें- Instagram और Facebook से कर सकते हैं मोटी कमाई! मार्क ज़करबर्ग ने खुद बताया तरीका…)

Jio के बाकी प्रीपेड प्लान की तरह, 259 रुपये वाले प्लान को भी एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है. एडवांस रिचार्ज प्लान एक कतार में चला जाता है और अपने आप तय तारीख को एक्टिव हो जाता है. इसके चलते कई तरह की परेशानी से बचा जा सकता है, और जल्दी-जल्दी रिचार्ज करने की झंझट भी खत्म हो जाती है. (डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Jio, Recharge, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर