• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • JIO BEST RECHARGE PLAN UNDER 150 RUPEES GET FREE CALLING ON ALL NETWORKS FREE APPS AAAQ

Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान! 150 रुपये से कम में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदे

रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान में कई फायदे दिए जाते हैं.

ग्राहकों के आसानी के लिए Reliance Jio कम कीमत के रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग(free calling) जैसी सुविधा देती है. जानें 149 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स...

  • Share this:
    कॉलिंग (Jio Calling Plan) हो या इंटरनेट डेटा (Jio internet data Plan) रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्लान ऑफर करता है. कंपनी के कई ऐसे सस्ते प्लान हैं, जो यूज़र्स को कम कीमत में ज़्यादा बेनिफिट देती है. ग्राहकों के आसानी के लिए Reliance Jio कम कीमत के रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग(free calling) जैसी सुविधा देती है. जानें 149 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स... इतना ही नहीं जियो अपने रिचार्ज प्लान के साथ जियो ऐप्स का एक्सेस भी मुफ्त में देती है, जिसमें जियो सिनेमा, (JioCinema) जियो सावन (JioSaavn) जैसी ऐप्स हैं.

    अगर भी जियो का कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं जो आपके बजट में भी हो और ज़्यादा बेनिफिट के साथ आते हों, तो जियो  का 150 रुपये से कम का प्लान भी ऑफर करता है, जिसमें कई फायदे मौजूद हैं. हम बात कर रहे हैं Jio के 149 रुपये वाले प्लान के बारे में, आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल...

    (ये भी पढ़ें- Jio ग्राहकों के लिए सीक्रेट ट्रिक! Jio Cinema पर Video Quality को खुद कर सकते हैं चेंज, बचेगा इंटरनेट डेटा)

    रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है.


    149 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स
    जियो के सस्ते प्लान में से एक इस 149 प्लान में यूज़र्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ग्राहक सिर्फ 149 रुपये का रिचार्ज करा कर हर दिन 1GB का बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं.  यानी कि इसमें ग्राहकों को 24 दिनों में कुल 24GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है. इसके अलावा 149 रुपये के प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी किए जा रहे हैं.

    (ये भी पढ़ें-  2021 के जनवरी में लॉन्च होंगे ये 4 दमदार स्मार्टफोन! किसी में 65W की चार्जिंग, तो कोई है बजट किंग फोन)

    प्लान में Jio Apps का Complementory Subscription भी..
    इतनी ही नहीं इसमें यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है. कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio और बाकी सभी बाकी नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा हैं. (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
    Published by:Afreen Afaq
    First published: