लाइव टीवी

Jio का बेहद सस्ता प्लान! 100 रुपये से कम में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 3GB डेटा

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 7:35 AM IST
Jio का बेहद सस्ता प्लान! 100 रुपये से कम में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 3GB डेटा
Jio के 75 रुपय के प्लान में कई फायदे हैं.

रिलायंस जियो अपने JioPhone यूज़र्स के लिए 75 रुपये जैसा बेहद कम कीमत वाला प्लान भी उपलब्ध कराती है, जिसमें यूज़र को डेटा की भरमार मिलती है.

  • Share this:
अगर आप कम कीमत में ज़्यादा ऑफर देने वाला प्लान ढूंढ़ रहे हैं तो आपके लिए जियो (Jio) कई ऐसे प्लान उपलब्ध कराता है. कुछ प्लान तो ऐसे भी हैं, जिनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है, लेकिन प्लान डेटा और कॉलिंग बेनिफिट देने में कोई समझौता नहीं करते हैं. रिलायंस जियो अपने हर ग्राहकों की सहुलियत के हिसाब से सस्ते कीमत के प्लान में भी मुफ्त कॉलिंग और ज़्यादा डेटा देता है, और बात करें जियो फोन की तो इसमें 75 रुपये का प्लान भी शामिल है...

जी हां, रिलायंस जियो अपने JioPhone यूज़र्स के लिए 75 रुपये जैसा बेहद कम कीमत वाला प्लान भी उपलब्ध कराती है, जिसमें यूज़र को डेटा की भरमार मिलती है. जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक 75 रुपये वाले इस प्लान में फ्री कॉलिंग से लेकर कई फायदे दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

(ये भी पढ़ें- बहुत काम का है गूगल से जुड़ा WhatsApp का ये नया ज़रूरी फीचर, जानें कैसे करेगा काम)



75 रुपये वाला प्लान



इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 3GB डेटा का बेनिफिट मिलता है, यानी कि इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 3GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा प्लान में टोटल 50 SMS  भी किए जा सकते हैं.

दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए इतने कॉलिंग मिनट
इसमें Onnet Voice यानी कि जियो टू जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है. लेकिन अगर ग्राहक जियो के अलावा किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें 500 मिनट दिए जाएंगे. ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ Reliance के JioPhone पर ही काम करेगा.

ये भी पढ़ें: WhatsApp ने बदला मैसेज Forward करने का नियम, अब सिर्फ एक चैट से कर सकेंगे शेयर

इस प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है.

(डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 7:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading