IPL शुरू होने से पहले जियो लेकर आया ये धांसू प्लान्स, आपके पास ऑटोग्राफ्ड बॉल ​जीतने का मौका!

रिलायंस जियो
रिलायंस जियो

Jio Cricket Plans: ​रिलायंस जियो अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए क्रिकेट प्लान्स लेकर आया है. इसमें ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP के सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इसके अलावा उनके पास इंडियन क्रिकेटर्स द्वारा ऑटोग्राफ्ट बॉल जीतने का भी मौका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:26 PM IST
  • Share this:
IPL से ठीक पहले रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान लेकर आया है. जियो के क्रिकेट प्लान्स के साथ ही इन यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. जियो के इन प्लान्स की सबसे खास बात है कि यूजर्स के पास क्रिकेटिंग स्टॉर्स द्वारा ऑटोग्राफ्ड बॉल भी जीतने का मौका होगा.

जियो ने क्रिकेट फैन्स के लिए कई प्लान्स पेश किये हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है ताकि वो लाइव आईपीएल मैच देख सकेंगे.

>> जियो के लिए 401 रुपये के प्लान में 90 जीबी डेटा, अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग व SMS उपलब्ध होगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.



>> जियो का दूसरा प्लान 499 रुपये का होगा, जिसमें 56 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा मिलेगा.
>> 598 रुपये के प्लान में जियो प्रीपेड यूजर्स को 112 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस व SMS की सुविधा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी.

>> 84 दिन के लिए जियो प्रीपेड यूजर्स को 777 रुपये खर्च करने होंगे. इस प्लान में यूजर्स को 131 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस व SMS सुविधा मिलेगी.

>> 2599 रुपये के प्लान में यूजर्स को 740 जीबी डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 365 दिन की होगी. इस दौराप जियो प्रीपेड यूजर्स को अन​लिमिटेड वॉइस कालिंग और SMS की सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें:  Moto Razr 5G सिर्फ 2 मिनट में हुआ आउट ऑफ स्टॉक! कीमत है 1 लाख 36 हजार रु, जानिए क्या है इसकी खासियत



इन प्लान्स पर कल में Disney+ Hotstar VIP की एक साल की सब्सक्रिप्शन के साथ कई अन्य एड ऑन्स भी मिलेंगे.

अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए जियो जो सबसे खास पेशकश कर रहा है, वो ऑटोग्राफ्ड क्रिकेट बॉल जितने का मौका है. जियो क्रिकेट प्लान्स के तहत यह बॉल किसी न किसी इंडियन क्रिकेटर्स के ऑटोग्राफ के साथ मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज