होम /न्यूज /तकनीक /Jio Fiber Plans: 699 रुपये वाले फाइबर प्लान में मिलेंगे 14 OTT ऐप्स के फायदे, यहां जानें कैसे

Jio Fiber Plans: 699 रुपये वाले फाइबर प्लान में मिलेंगे 14 OTT ऐप्स के फायदे, यहां जानें कैसे

JioFiber 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान.

JioFiber 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान.

जियो फाइबर पोस्टपेड प्लान में कई रेंज के प्लान हैं, लेकिन 699 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 14 OTT ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जियो फाइबर के 699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है.
14 OTT ऐप्स के लिए ग्राहकों एक छोटा सा 200 रुपये का अडिशनल चार्ज देना होता है.
ये प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और इसकी वैलिडिटी 3, 6 और 12 महीने की होगी.

नई दिल्ली. जियो (Jio) अपने ग्राहकों के लिए कई मोबाइल प्रीपेड, पोस्टपेड पेश करता है. इसके साथ-साथ कंपनी फाइबर के लिए भी प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है. जियो फाइबर के आने के बाद टीवी पर OTT का एक्सेस काफी आसान हो गया है. जियो फाइबर के पोस्टपेड प्लान किफायती दाम में OTT बेनिफिट के साथ आते हैं. जियो फाइबर का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान 14 OTT ऐप का एक्सेस प्रदान करता है. आइए जानते हैं इस प्लान में ग्राहकों को कौन-कौन से बेनिफिट दिए जाते हैं…

जियो फाइबर के 699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है इसके लिए ग्राहकों एक छोटा सा 200 रुपये का अडिशनल चार्ज देना होता है. इसके बाद इस प्लान की कीमत 899 रुपये+टैक्स हो जाती है.

JioFiber 699 रुपये वाला प्लान.

JioFiber 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान.

मिलती है 100Mbps की स्पीड
डेटा के तौर पर ग्राहकों को इसमें 100Mbps की स्पीड दी जाएगी, जो कि बिंग वॉचिंग और नेट सर्फिंग लिए बहुत काम आएगी. OTT के तौर पर ग्राहकों को इसमें Disney+ Hotstar, SonyLIV, Zee5, Voot सेलेक्ट, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, Universal+, ALTBalaji, ErosNow, Lionsgate Play, ShemarooMe और जियो Cinema का एक्सेस दिया जाता है.

ध्यान में रखें ये बातें
डेटा नए ग्राहकों के लिए प्रति माह 3.3TB की पेशकश करेगा जो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से या ग्राहक सेवा टीम के ज़रिए से इस प्लान के लिए रिक्वेस्ट करेंगे.

एक बार योजना की सब्सक्रिप्शन लेने के बाद ग्राहक JioFiber से एक फ्री सेट-टॉप बॉक्स (STB) का अनुरोध कर सकते हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि ये प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और इसकी वैलिडिटी 3, 6 और 12 महीने की होगी.

(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Jio, Recharge, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें