• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Jio का सस्ता ऑफर! 199 के रिचार्ज पर पाएं 42GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी...

Jio का सस्ता ऑफर! 199 के रिचार्ज पर पाएं 42GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी...

Reliance Jio

Reliance Jio

जियो के 199 के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इंटरनेट डेटा के तौर पर इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है, और 28 दिन के हिसाब से इसमें कुल 42 GB डेटा का फायदा उठाया जा सकता है.

  • Share this:
    जियो अपने ग्राहकों की सहुलियत के हिसाब से कई बेहतरीन प्लान ऑफर करता है. कंपनी के प्लान में छोटे से लेकर बड़े रिचार्ज शामिल है, जिसका इस्तेमाल ग्राहक अपनी ज़रूरत के हिसाब से कर सकते हैं. बात करें कंपनी के 200 रुपये के कम के प्लान की तो इसमें ग्राहकों को कई फायदे दिए जा रहे हैं. आईए जानते हैं 199 रुपये वाले प्लान की पूरी डिटेल...

    जियो के 199 के इस प्लान में  28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इंटरनेट डेटा के तौर पर इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है, और 28 दिन के हिसाब से इसमें कुल 42 GB डेटा का फायदा उठाया जा सकता है. इसके अलावा 199 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को हर 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है.

    (ये भी पढ़ें- आज से TV देखना हो गया बेहद सस्ता, नए नियम से कम पैसों में मिल रहे हैं ज़्यादा चैनल)



    Jio के 199 रुपये के प्लान के फायदे

    199 रुपये के सस्ते प्लान में ये सुविधा भी...
    कॉल के लिए इस प्लान में ग्राहकों को जियो टू जियो फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. बाकी नेटवर्क के लिए उन्हें 1000 मिनट दिए जा रहे हैं. इसके अलावा इस प्लान में भी जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. ऐप्स में जियो सावन, जियो सिनेमा जैसी ऐप्स मौजूद हैं, जहां से हज़ारों फिल्में और गानों का आनंद लिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट Chat को फिंगरप्रिंट से करें Lock, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक)



    (डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज