Jio GigaFiber: फ्री में मिलेगी टीवी, जानिए कैसे करें अप्लाई और प्लान्स

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 1:44 PM IST
Jio GigaFiber: फ्री में मिलेगी टीवी, जानिए कैसे करें अप्लाई और प्लान्स
jio ने एक Welcome Offer भी लॉन्च किया है, जिसमें अगर कोई यह प्लान लेता है तो उसे HD या 4K LED TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा.

jio ने एक Welcome Offer भी लॉन्च किया है, जिसमें अगर कोई यह प्लान लेता है तो उसे HD या 4K LED TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 1:44 PM IST
  • Share this:
Reliance की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber 5 सितंबर को लॉन्च होगी, लेकिन कंपनी ने इसके प्लान्स की घोषणा कर दी है. साथ ही यह भी बता दिया है कि इसके लिए किस तरह से अप्लाई करना है. जियो गीगा फाइबर प्लान 700 रुपये से शुरू होकर 10 हज़ार रुपये तक जाएगा. इसके अलावा जियो ने एक वेलकम ऑफर भी लॉन्च किया है जिसमें अगर कोई इसे लेता है तो उसे HD या 4K LED TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा. लैंडलाइन कनेक्शन भी फ्री होगा. अभी खरीदने पर इन्स्टॉलेशन चार्जेज़ भी नहीं देने पड़ेंगे.

कैसे करें अप्लाई-
जियो फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू हो गया है. आप इसकी वेबसाइट पर सिंपली तीन स्टेप्स में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं-
पहले पेज पर आपको अपना एड्रेस मेंशन करना होगा जहां पर आपको जियो फाइबर का कनेक्शन चाहिए. इसके बाद अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी मेंशन करना होगा.

इसके बाद आपको ओटीपी भेजा जाएगा जिसे मेंशन करने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन कंप्लीट हो जाएगा. बाद में आपको उसी नंबर पर जियो के सेल्स रिप्रेजेंटेटिव की कॉल आएगी. कनेक्शन पाने के लिए आपको आधार कार्ड, वोटर आईडी, पैन कार्ड, पासपोर्ट या ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई प्रूफ चाहिए होगा.

कैसे इन्स्टॉल होगा जियो फाइबर कनेक्शन-
Loading...

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस कंप्लीट होने के बाद अगर आपके एरिया में जियो ब्रॉडबैंड सर्विस उपलब्ध है तो जल्दी ही इंजीनियर आपके एरिया में आकर ब्रॉडबैंड सिस्टम को इन्स्टॉल कर देगा. दो घंटे में यह एक्टीवेट हो जाएगा.

रिलायंस जियो ने कहा है कि शुरुआती दौर में इन्स्टॉलेशन चार्जेज़ फ्री होंगे. रिफंडेबल सिक्युरिटी डिपॉज़िट के अलावा कोई भी एडिशनल चार्जेज़ नहीं होंगे. जियो फाइबर के अलावा एक लैंडलाइन फोन भी मिलेगा जिससे फ्री में वॉइस कॉल की जा सकेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...