• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा! दो लोगों के लिए मिल रहा है थाईलैंड का टिकट, जानें कैसे

Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा! दो लोगों के लिए मिल रहा है थाईलैंड का टिकट, जानें कैसे

Reliance Jio

Reliance Jio

जानें थाईलैंड के लिए दो टिकट जीतने के लिए आपको क्या करना होगा...

  • Share this:
    रिलायंस जियो (Reliance Jio) ग्राहकों को थाइलैंड ट्रिप (Thailand Trip) पर जाने का मौका दे रही है. बस इसके लिए उन्हें एक छोटा सा क्रिएटिव चैलेंज पूरा करना होगा. कंपनी ने स्नैपचैट Snapchat के साथ मिलकर एक चैलेंज शुरू किया है, जिसमें विनर को थाइलैंड ट्रिप पर जाने के लिए दो टिकट दिया जाएगा. जियो ने Jio's Got Talent नाम से एक चैलेंज शुरू किया है, जिसके लिए कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Snapchat के साथ पार्टनरशिप की है.

    इसमें यूजर्स को स्नैपचैट के 10 सेकेंड के वीडियो में अपना टैलेंट दिखाना है. चैलेंज यह है कि उन्हें 10 सेकेंड के वीडियो में यह दिखाना है कि वो कैसे क्रिएटिव, मजेदार और एक्सप्रेसिव तरीके से अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)



    यूज़र्स के वीडियो बनाने के लिए जियो और स्नैपचैट ने एक स्नैपचैट लेंस तैयार किया है, जिसमें यूजर्स को अलग-अलग तरीके के AR (Augmented Reality) प्रॉप्स मिलेंगे- जैसे उन्हें वीडियो में यूज के लिए माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग्स जैसे फिल्टर्स दिए गए हैं.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...)

    इस पर क्लिक करके आप भी ले सकते हैं चैलेंज में भाग..

    Jio's Got Talent

    यूज़र्स को स्नैपचैट लेंस के जरिए कम से कम 10 सेकेंड का वीडियो बनाना होगा. वीडियो कैप्शन में उन्हें अपना स्नैपचैट या स्नैपकोड यूजरनेम डालना होगा. इसके बाद उन्हें इस वीडियो को स्नैपचैट पर Our Story में जाकर अपलोड करना होगा.

    (ये भी पढ़ें-Jio का सस्ता प्लान, 125 रुपये में मिलती है मुफ्त कॉलिंग! 14GB डेटा का फायदा भी...)

    सिर्फ 4 फरवरी तक है मौका
    जिसका भी कंटेंट क्रिएटिव और एक्सप्रेसिव होगा, उसे दो लोगों के लिए थाइलैंड जाने का टिकट मिलेगा. इसके अलावा 100 बेस्ट एंट्रीज़ को एक महीने का जियो रिचार्ज मिलेगा. यह चैलेंज 26 जनवरी से शुरू हो चुका है और 4 फरवरी तक यूजर्स के पास वीडियो बनाकर यह ट्रिप जीतने का मौका है.

    (डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज