• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 1 लाख 25 हज़ार वाले Motorola Razr के लिए Jio ने लॉन्च की eSIM सर्विस, मिलेंगे ये फायदे

1 लाख 25 हज़ार वाले Motorola Razr के लिए Jio ने लॉन्च की eSIM सर्विस, मिलेंगे ये फायदे

Moto Razr

Moto Razr

जियो की नई सर्विस से मोटो रेज़र यूज़र बिना किसी फिज़िकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल रिसीव, डेटा का इस्तेमाल और ऐप्लिकेशंस चला पाएंगे.

  • Share this:
    जियो (Jio) ने मोटोरोला (Motorola) के नए फोलडेबल फोन मोटोरोला रेज़र (Motorola Razr) के लिए eSIM स्पोर्ट का  ऐलान किया है. eSIM सर्विस के तहत मोटोरोला रेज़र के यूज़र बिना किसी फिज़िकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल रिसीव, डेटा का इस्तेमाल और ऐप्लिकेशंस चला पाएंगे.  जियो के सभी पोस्टपेड ग्राहक बिना किसी अडिशनल कीमत के इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं.

    eSIM ज़रिए आरामदायक डिवाइस सेटअप एक्सपीरिएंस प्रदान करता है, जिसके लिए फिजिकल SIM कार्ड को लगाने या हटान की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

    (ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी…)

    Jio नेटवर्क पर Moto Razr को मिलेंगे ये फायदे

    -- 1 साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस का फायदा, वह भी बिना किसी  कीमत दिए.

    --डबल डेटा बेनिफिट का फायदा: जियो का 4999 रुपये का सालाना प्लान रिचार्ज कराने पर डबल डेटा का फायदा मिलेगा.

    airtel, reliance jio, download speed of reliance jio, upload speed of reliance jio and airtel, vodafone, upload speed of vodafone

    जानकारी के लिए बता दें मोटोरोला रेज़र दुनिया का पहला क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले वाला फोन है. इस फोन की प्री-बुकिंग 16 मार्च से शुरू हो गई है, और 2 अप्रैल से इसे रिलायंस डिजिटल पर 1,24,999 रुपये पर उपलब्ध है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Nokia का 48MP 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बैटरी भी दमदार)

    Motorola Razr के फीचर्स
    Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर बेस्ड है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है.

    (डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज