• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • लॉकडाउन के बीच Jio बना यूज़र्स का सहारा, वैलिडिटी बढ़ाने के साथ दिया 100 मिनट फ्री

लॉकडाउन के बीच Jio बना यूज़र्स का सहारा, वैलिडिटी बढ़ाने के साथ दिया 100 मिनट फ्री

Reliance Jio

Reliance Jio

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जैसी मुश्किल घड़ी में जियो ने ग्राहकों को काफी राहत की खबर दी है...

  • Share this:
    जियो (Jio) के ज़्यादातर ग्राहक खुद के लिए, घरवालों और दोस्तों का रिचार्ज ऑनलाइन के ज़रिए कराते है. लेकिन लॉकडाउन (lockdown) के चलते रिटेल यानी कि दुकान से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, और इसी को देखते हुए जियो ने रिचार्ज कराने के कई ऑप्शन पेश किए हैं, जिसमें UPI, ATM, SMS, Call शामिल है.

    लेकिन इन सब पहल के बावजूद देखा गया कि इस मुश्किल घड़ी में जियोफोन के ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है, और वह रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं. इसे देखते हुए जियो ने खास ऑफर पेश कर JioPhone के यूज़र्स को राहत दी है.

    (ये भी पढ़ें- जियो का शानदार ऑफर! 21 रुपये के रिचार्ज पर पाएं दोगुना 4G डेटा, कॉलिंग के लिए भी फायदा

    जियोफोन के लिए कंपनी ने कई बेनिफिट पेश किए हैं. जियो ने पूरे देश के करोड़ों JioPhone ग्राहकों को कॉल के लिए 100 मिनट और 100 SMS फ्री में देने की बात कही है, जिसकी वैलिडिटी 17 अप्रैल 2020 तक होगी, और इसके बाद भी इनकमिंग कॉल जारी रहेगी.

    कोरोना वायरस के खिलाफ शुरू की मुहिम
    देश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने एक मुहिम #CoronaHaaregaIndiaJeetega शुरू की है. देश भर के लोगों में इस बात का डर है कि कहीं वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित तो नहीं. दुनिया भर के अस्पताल कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीज़ों से भरे हुए हैं और इसकी जांच भी सभी के लिए उपलब्ध कराना मुश्किल है. ऐसे में रिलायंस जियो ने MyJio App में कई नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे वायरस के लक्षण की जांच आप खुद आसानी से कर सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, फ्री हुए ये 4 पॉपुलर पेड चैनल) 
    (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज