होम /न्यूज /तकनीक /Jio Phone 5G हुआ गीकबेंच पर स्पॉट, क्या मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन्स?

Jio Phone 5G हुआ गीकबेंच पर स्पॉट, क्या मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन्स?

Jio Phone 5G को हाल ही में बीकबेंच पर स्पॉट किया गया है

Jio Phone 5G को हाल ही में बीकबेंच पर स्पॉट किया गया है

Jio के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन, इसके लॉन्च की चर्चा पिछल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जियो के इस नए 5G फोन में Snapdragon 480+ प्रोसेसर मिल सकता है
इस कथित स्मार्टफोन में Google Mobile सर्विसेज मिल सकते हैं
इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है

नई दिल्ली. Jio Phone 5G को हाल ही में बीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. इससे भारत में लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारी मिली है. फिलहाल भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, इसके कथित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स जरूर ऑनलाइन सामने आए हैं.

MySmartPrice ने बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर ‘Jio LS1654QB5’ नाम वाले एक स्मार्टफोन की लिस्टिंग को स्पॉट किया है. इस लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन्स जैसे प्रोसेसर, रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी मिली है.

इस कथित Jio Phone 5G स्मार्टफोन को Holi कोडनेम वाले चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है. यानी इसमें Adreno 619 GPU प्रोसेसर के साथ Snapdragon 480+ प्रोसेसर हो सकता है.

ये भी पढ़ें: JioPhone Next : किस्तों में कितने का पड़ेगा ये स्मार्टफोन और क्या-क्या होंगे बेनिफिट?

इस लिस्टिंग में आगे बताया गया है कि ये Jio Phone 5G को सिंगल कोर टेस्ट में 549 पॉइंट्स और मल्टी-कोर बेंचमार्क टेस्ट में 1661 पॉइंट्स मिले हैं. गीकबेंच एंट्री के हिसाब से ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर चलेगा. वैसे ये जियो के कस्टम PragatiOS पर चल सकता है. इसके अलावा लिस्टिंग से ये भी जानकारी मिली है कि अपकमिंग Jio Phone 5G में 4GB रैम होगा.

Jio Phone 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Jio Phone 5G के स्पेसिफिकेशन्स पहले भी लीक्स के हवाले से सामने आए हैं. पहले लीक्स में ये जानकारी मिली थी कि इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही ये स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का हो सकता है. साथ ही इसमें 2MP मैक्रो कैमरा भी मिल सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस 5G फोन में 8MP कैमरा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: सबसे सस्ते 4G स्मार्टफोन JioPhone Next को भारी छूट पर खरीदने का मौका, जानें क्या है ऑफर और कैसे उठाएं फायदा

इसी तरह लीक्स से ये भी पता चला था कि इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. जानकारी ये भी है कि इसमें Google Mobile सर्विसेज और जियो ऐप्स का भी सपोर्ट मिल सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Jio, Tech news, Tech news hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें