Jio Phone का बड़ा तोहफा! अब मिलेगा क्रिकेट से जुड़ा हर अपडेट साथ ही हज़ारों के इनाम जितने का भी मौका

Jio Phone को बड़ा तोहफा! अब मिलेगा क्रिकेट से जुड़ा हर अपडेट इनाम जीतने का मौका
Jio Phone को बड़ा तोहफा! अब मिलेगा क्रिकेट से जुड़ा हर अपडेट इनाम जीतने का मौका

रिलायंस जियो ने अपने Jio Phone यूज़र्स के लिए क्रिकेट से जुड़ा एक खास ऐप लांच किया है. इस ऐप का नाम JioCricket रखा गया है. इस ऐप के जरिए यूज़र्स लाइव स्कोर, मैच अपडेट्स और क्रिकेट से संबंधित खबर व वीडियो से जुड़ पाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने अपने Jio Phone यूज़र्स के लिए क्रिकेट से जुड़ा एक खास ऐप लांच किया है. इस ऐप का नाम JioCricket रखा गया है. इस ऐप के जरिए यूज़र्स को लाइव स्कोर, मैच अपडेट्स और क्रिकेट से संबंधित खबर व वीडियो से जोड़े रखेगा. जियो फोन में यह जियोक्रिकेट ऐप कई भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है ताकि यूज़र्स क्रिकेट मैच में आगामी फिक्चर्स को देख सके.

इन भाषाओं में उपलब्ध है जियो ऐप
Jio Phone में यह JioCricket ऐप कुल 9 भाषाओं में उपलब्ध है. यह भाषाएं बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू है. Jio Cricket Play Along गेम इस ऐप के अंदर ही मौजूद है, जो कि हिंदी और अंग्रेजी के साथ आता है. यूज़र्स इस ऐप को Jio Store के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.

मैच से जुड़ी लेटेस्ट खबर को पा सकेंगे
जियोक्रिकेट ऐप को लाने का प्रमुख उद्देश्य जियो फोन यूज़र्स को क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी लाइव अपडेट से अवगत करना है. यूज़र्स इस ऐप के माध्यम से लाइव स्कोर जान सकते हैं और मैच से जुड़ी लेटेस्ट खबर को पा सकते हैं. इसके अलावा, ऐप विभिन्न वीडियो के साथ-साथ आगामी प्लेअर फिक्स्चर देखने जैसे विकल्प को भी लिस्ट करता है.



यही नहीं, जियो फोन यूज़र्स इसके साथ-साथ ही ऐप के माध्यम से 'Jio Cricket Play Along' गेम का भी हिस्सा बन सकते हैं. जियो फोन के लिए जियोक्रिकेट ऐप का लॉन्च इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टूर्नामेंट के दौरान किया गया है, जिसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होने वाला है.

50,000 रुपये तक के रिलायंस वाउचर्स पाने का मौका
जियोक्रिकेट ऐप में जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम को समर्पित एक सेक्शन दिया गया है, जिसमें यूज़र्स मैच अपडेट्स का पूर्वानुमान लगा सकते हैं. इसमें 50,000 रुपये तक के रिलायंस वाउचर्स शामिल होते हैं. जियोक्रिकेट ऐप के होमपेज पर यह गेम सेक्शन में मौजूद है.

(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज